Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > मुरादाबाद में संभल बीजेपी जिलाध्यक्ष के बेटे की पिटाई, तीर्थंकर विश्वविद्यालय में मचा ववाल

मुरादाबाद में संभल बीजेपी जिलाध्यक्ष के बेटे की पिटाई, तीर्थंकर विश्वविद्यालय में मचा ववाल

 Special Coverage News |  2018-09-29 14:50:41.0  |  मुरादाबाद

मुरादाबाद में संभल बीजेपी जिलाध्यक्ष के बेटे की पिटाई, तीर्थंकर विश्वविद्यालय में मचा ववालFile photo of UP CM Yogi Adityanath

मुरादाबाद के तीर्थंकर महावीर विश्वविद्यालय में गुंडई चरम पर सीमा पर है. जहां अभी अभी मिली जानकारी के अनुसार संभल के बीजेपी जिलाध्यक्ष के बेटे की पिटाई की गई. प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हत्याकांड में उलझी पुलिस के लिए एक और बुरी खबर है.


मिली जानकारी के अनुसार पाकबड़ा थाना क्षेत्र में तीर्थंकर विश्वविद्यालय के कर्मचारियों ने छात्र की पिटाई की. यह छात्र संभल जिले के भाजपा जिलाध्यक्ष के बेटे है. यह घटना तब घटी जब कुछ छात्राओं को जबरन स्टाफ ले जा रहा था .छात्र ने जब विरोध किया तो रोड पर पिटाई की गई है. तीर्थंकर महावीर विवि ने गुंडे पाल रखे हैं. छात्र-छात्राओं से स्टाफ अभद्रता करता रहता है. शिकायत के बाद गुंडों पर एक्शन नहीं होता है. विवि पढ़ने आए छात्रों के साथ आये दिन मारपीट की जाती है.


आए दिन विवि परिसर में गुंडई हो रही है. इन छात्राओं को बचा रहे छात्र को चोट आई है. छात्र-छात्राओं के मेडिकल तक नहीं कराए गये. विवि में छात्र-छात्राएं सुरक्षित तक नहीं है. अभी विश्वविद्यालय प्रसाशन की तरफ से अभी कोई कार्यवाही नहीं की है.


Tags:    
Share it
Top