Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > दो सगी बहनों की हत्या से दहला मुरादाबाद, पुलिस जांच में जुटी

दो सगी बहनों की हत्या से दहला मुरादाबाद, पुलिस जांच में जुटी

मुरादाबाद के मुगलपुरा थाना इलाके के गुजरती मोहल्ले की है. जिनकी हत्या की गयी है उनके नाम राजरानी अग्रवाल और कुसुम अग्रवाल थे राजरानी विवाहित थीं और कुसुम अविवाहित थीं.

 Special Coverage News |  2018-12-01T13:44:04+05:30  |  मुरादाबाद

दो सगी बहनों की हत्या से दहला मुरादाबाद, पुलिस जांच में जुटी

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दो बुज़ुर्ग महिलाओं की अज्ञात बदमाशो ने घर में घुंस कर हत्या कर दी. दोनों महिलाए सगी बहने थीं और एक ही मकान में साथ साथ रहती थीं . एक महिला अविवाहित थी जबकि एक विवाहित थी दोनों की उम्र 65 साल और 70 के लगभग थी, दोनों घर में दूसरी मंजिल पर रहती थीं. जबकि परिवार के बाकी लोग नीचे रहते हैं.





परिवार वालो के मुताबिक सुबह जब महिलाए नहीं उठी तो घर में जाकर देखा तो दोनों मृत पड़ी हुई थीं. परिवार वालों का कहना है की शव से महिलाओ के गहने गायब हैं और घर में लूट हुई है. जबकि पुलिस का कहना है की दोहरे हत्या कांड में किसी करीबी का हाथ है. जिसमे संपत्ति भी एक वजह हो सकती है. पुलिस के मुताबिक शरीर पर कोई चोट का निशान नहीं है. ऐसा लगता है की गला घोंट कर हत्त्याओं को अंजाम दिया गया है.





पुलिस ने दोनों शवो को अपने कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया. घटना मुरादाबाद के मुगलपुरा थाना इलाके के गुजरती मोहल्ले की है. जिनकी हत्या की गयी है उनके नाम राजरानी अग्रवाल और कुसुम अग्रवाल थे राजरानी विवाहित थीं और कुसुम अविवाहित थीं. राजरानी रिटायर्ड प्रिंसिपल थीं. इस दोहरे हत्या कांड से इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है. पुलिस मामले की जाँच में जुट गयी है.


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुरादाबाद, पुलिस अधीक्षक नगर, क्षेत्राधिकारी कोतवाली, क्षेत्राधिकारी कटघर, प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली नगर, फॉरेन्सिक टीम व अन्य पुलिसकर्मियों के साथ जाकर रात्रि में थाना मुगलपुरा क्षेत्र में हुये डबल मर्डर के घटना स्थल का निरीक्षण किया. घटना का शीघ्रातिशीघ्र अनावरण कर घटना में सम्मिलित अभियुक्तों की गिरफ्तारी करने हेतु निर्देशित भी निर्देश दिया.

Tags:    
Share it
Top