Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > मुरादाबाद में दिन दहाड़े बदमाशों का आतंक, एक की मौत

मुरादाबाद में दिन दहाड़े बदमाशों का आतंक, एक की मौत

 Special Coverage News |  13 Feb 2019 3:49 PM GMT  |  मुरादाबाद

मुरादाबाद में दिन दहाड़े बदमाशों का आतंक, एक की मौत
x

जनपद मुरादाबाद के बिलारी थाना क्षेत्र के ग्राम विजयपुर मैं देर रात कुछ लोगों ने एक परिवार के ऊपर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. फायरिंग में रामकली व उनके पुत्र बद्री प्रसाद एवं रणबीर राघव घायल हो गये. महिला रामकली के सिर एवं कमर में गोली लगने से अस्पताल जाते समय रास्ते मे ही मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल रणबीर राघव को मुरादाबाद अस्पताल भेज दिया है.


मृतका रामकली के पोते विपिन कुमार ने बताया कि यह तीनों अपने निजी कार्य से मुरादाबाद गए थे. वापसी में अलीगढ़ पैसेंजर ट्रेन से जरगांव रेलवे स्टेशन पर उतरे थे. विपिन के मुताबिक़ अलीगढ़ पैसेंजर ट्रेन लेट होने के कारण ट्रेन स्टेशन पर देर से पहुंची. इस कारण कोई सवारी नही मिलने के कारण ये सभी लोग पैदल ही गांव की तरफ़ चल पड़े. स्टेशन से चलकर जैसे ही ये पालनपुर के निकट श्मशान घाट के पास खैरा तालाब पर पहुंचे कि तभी अज्ञात बदमाशों ने लूटपाट शुरू कर दी. जब विरोध किया तो बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी.


सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव का पंचनामा भर कर शव पोस्टमार्टम के लियें भेज दिया है. घायल रणवीर को इलाज के लिए साईं अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. जबकि बद्री प्रसाद अपनी मां के घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. गांव में कोहराम मचा है. ग्रामीणों का कहना है कि इतनी दुखद घटना गांव में पहली बार हुई है; पूरे गांव में शोक की लहर है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it