Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > जब पूरा देश रो रहा था, तब ये बीजेपी नेता कितना हंस रहे थे, भाजपा मेयर की संवेदनहीनता कैमरे में कैद

जब पूरा देश रो रहा था, तब ये बीजेपी नेता कितना हंस रहे थे, भाजपा मेयर की संवेदनहीनता कैमरे में कैद

 Special Coverage News |  15 Feb 2019 5:58 PM GMT  |  दिल्ली

जब पूरा देश रो रहा था, तब ये बीजेपी नेता कितना हंस रहे थे, भाजपा मेयर की संवेदनहीनता कैमरे में कैद
x

सागर रस्तोगी

पूरा देश अपने जवानों की शहादत को लेकर गमजदा और गुस्से में है. वही उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से बेहद संवेदनहीनता की तस्वीर सामने आई है. नगर निगम के भाजपा मेयर पाकिस्तान और आतंकवाद का विरोध करते हुए,सार्वजनिक रूप से हंसी ठिठौली करते हुए कैमरों में कैद हो गए.


कल जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा सीआरपी जवानो पर किये गए कायराना हमले में शहीद 44 जवानों की शहादत से पूरा देश गमजदा और गुस्से में हैं, जिसे लेकर देश का प्रत्येक नागरिक अपनी सेना को सलाम करने के लिए और आतंकी पाकिस्तान के खिलाफ विरोध जता रहा है.


ऐसा ही एक प्रदर्शन शुक्रवार की शाम मुरादाबाद में भी हुआ, लोग अपना विरोध दर्ज कराने के लिए पाकिस्तान का पुतला फूंकने इकट्ठे हुए थे. लेकिन इस प्रदर्शन के दौरान नगर निगम मुरादाबाद के प्रथम नागरिक विनोद अग्रवाल के कारनामे ने शहीदों का अपमान की श्रेणी मे लाकर खड़ा कर दिया.



दरअसल भाजपा मेयर वहाँ मौजूद लोगो से ऐसे हंसी ठिठौली कर रहे थे. मानो की हास्य कवि सम्मेलन में हिस्सा लेने आये हो. उनकी इस हरकत ने मुरादाबाद के साथ-साथ देश के लोगो का सिर शर्म से जरूर झुका दिया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it