Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > यूपी में दर्दनाक हादसा: ट्रक से टकराई पति पत्नी की मौत

यूपी में दर्दनाक हादसा: ट्रक से टकराई पति पत्नी की मौत

ट्रक से टकराने पर गाड़ी ट्रक में फंस गई जिसे बाहर निकालने के लिए करीब 1 घंटे तक रेस्क्यू चलता रहा क्रेन की मदद से गाड़ी को ट्रक से बाहर निकाला गया

 Special Coverage News |  31 Jan 2019 12:58 PM GMT  |  मुरादाबाद

यूपी में दर्दनाक हादसा:  ट्रक से टकराई पति पत्नी की मौत
x

उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल बन गया जब एक स्विफ्ट डिजायर कार ट्रक से जा टकराई टककर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक में बुरी तरह कार में फस गई और गाड़ी में दम्पत्ति भी फस गए.


गाड़ी में फंसे दंपत्ति को बाहर निकालने के लिए लगभग 1 घंटे तक रेस्क्यू चलता रहा. इस दौरान कई थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और दंपत्ति को गाड़ी से निकालने का प्रयास किया गया किरणों की मदद से गाड़ी को ट्रक से बाहर खींचा गया और पति पत्नी को गाड़ी से निकाला गया.

दरअसल मामला थाना मैनाठेर क्षेत्र के नेशनल हाईवे का है. जहां पर गाड़ी में सवार दंपति बैठकर जा रहे थे तभी अचानक गाड़ी ट्रक से जा टकराई. ट्रक से टकराने पर गाड़ी ट्रक में फंस गई जिसे बाहर निकालने के लिए करीब 1 घंटे तक रेस्क्यू चलता रहा क्रेन की मदद से गाड़ी को ट्रक से बाहर निकाला गया. तो वहीं गाड़ी में फंसे शवों को बाहर निकालने के लिए लगभग 1 घंटे तक लोगों ने जद्दोजहद की और गाड़ी को काटकर शव बाहर निकाले गए. इस दौरान कई थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया तो वही पुलिस के द्वारा परिजनों को इस हादसे की सूचना दे दी गई.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it