Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > सरेआम मंच से दी पीएम मोदी और सीएम योगी के सिर कलम करने की धमकी

सरेआम मंच से दी पीएम मोदी और सीएम योगी के सिर कलम करने की धमकी

 Special Coverage News |  2018-11-25T13:45:51+05:30  |  मुरादाबाद

AIMIM के मंच से राम मंदिर को लेकर बहाया गया जुबानी जहर,,मंच से प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का नाम लेकर दे डाली धमकी अगर मंदिर बनाने की कोशिश भी की तो हाथों को तोड़कर सर कलम कर देंगे ,,हिन्दुस्तान का मुसलमान मस्जिद की जगह राम मंदिर नहीं करेगा बर्दाश्त ,,असदुद्दीन उवैसी को बताया संसद में बैठकर मुसलमानों की वकालत करने वाला रहनुमा,,शहर के बीचों बीच सजा था मंच,, (23 नवम्बर की रात्री AIMIM की एक आम सभा में किये गए भड़काऊ एलान,,लगे साम्प्रदायिक नारे)- पुलिस अधिकारी सहित स्थानीय खुफिया तन्त्र है मौन

(राम मंदिर को लेकर दी गयी प्रधान मंत्री और मुख्यमंत्री को मंच से हाथ तोडकर से कलम करने की धमकी)

मुरादाबाद में AIMIM द्वारा लखनऊ में 29 नवम्बर को मुस्लिम आरक्षण की मांग के लिए विशाल जनसभा बुलाई गयी है जिसके लिए शहर शहर AIMIM आम सभाएं बुलाकर लोगों से वहां पहुचन की अपील कर रहा है,,लेकिन मुरादाबाद शहर में AIMIM के आम सभा के मंच से मुस्लिम आरक्षण की बजाय राम मन्दिर को लेकर AIMIM के नेता ने भरी सभा में भड़काऊ भाषण देते हुए मंच से एलान कर दिया कि हिन्दुस्तान का मुसलमान बाबरी मस्जिद की जगह राम मंदिर किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगा. आर एस एस ,शिव सेना ,विहिप ,बजरंग दल ,राम सेना को फिरका परस्त ताकत बताते हुए मंच से चेतावनी दी कि जिस दिन अली की सेना निकल गयी तो तुम्हे बचाने वाला नहीं होगा. बाबरी मस्जिद को अपने दिलों की धडकन बताते हुए खुले आम मंच से प्रधान मंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का नाम लेकर धमकी दे डाली कि याद रखो अगर तुमने उसको बनाने की कोशिश की तो तुम्हारे हाथ तोड़कर तुम्हारा सर कलम कर दिया जाएगा. हम सुप्रीम कोर्ट की बात मानेंगे और जो कोर्ट से अलग चलेगा उसकी जिन्दगी मौत के बराबर होगी.

AIMIM के इस मंच को रूहानी और मुजाहिद असदुद्दीन उवैसी का बताते हुए कहा कि ये गुलामों का मंच नहीं है, हम लोग अपनी जान हथेली पर लेकर निकलते हैं मुकदमे भी दर्ज हैं. अगर मर भी जाते तो मुरादाबाद की तारीख बन जाती,मंच से असदुद्दीन उवैसी को मुसलमानों का रहनुमा बताते हुए कहा कि वो संसंद में बैठकर मुसलमानों की वकालत कर रहे हैं. फ़िक्र मत करो बस इकठ्ठा हो जाओ कम नहीं हो, इग्लैंड के किसी शख्स का आंकडा देते हुए कहा कि 2050 तक हम हिन्दू की बराबर हो जायेंगे.

यहाँ बताते चले कि इस तरह के भड़काऊ भाषण और सार्वजनिक धमकी के मामले में ये नेता पहले भी जेल जा चूका है.

Tags:    
Share it
Top