Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > मंत्री की सुरक्षा मे लगी पुलिस की गुंडई, गाड़ियों पर बरसाए डंडे

मंत्री की सुरक्षा मे लगी पुलिस की गुंडई, गाड़ियों पर बरसाए डंडे

 Special Coverage News |  11 March 2019 12:09 PM GMT  |  मुरादाबाद

मंत्री की सुरक्षा मे लगी पुलिस की गुंडई, गाड़ियों पर बरसाए डंडे
x

सागर रस्तोगी

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में आज योगी के मंत्री की सुरक्षा में लगी पुलिस की गुंडागर्दी उस समय सामने आई. जब पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाऊस के गेट पर खड़ी कार पर इन पुलिस कर्मियों ने डंडा चलाते हुए ,जमकर गुस्सा उतारा. कार एक पत्रकार की बताई जा रही हैं जो गेस्ट हाउस में चल रही प्रदेश स्तर की मीटिंग में शामिल होने आए हुए थे.

सत्ता की हनक आज उस समय देखने में आई जब शाम को पांच बजे केन्द्रीय चुनाव आयोग 2019 के लोक सभा चुनाव के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे, और इसी समय उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के मंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह की सुरक्षा में लगे आधा दर्जन से अधिक पुलिस कर्मी सिविल लाइन में गुंडई कर रहे थे.

दरअसल घटना लगभग सवा पांच बजे की हैं. अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति से जुड़े कई दर्जन पत्रकार पीडब्लूडी गेस्ट हाउस में अपनी कोई मीटिंग कर रहे थे.उसी समय गेट पर जोर-जोर से चिल्लाने की आवाजें आने लगी और गाड़ियों के हॉर्न बजने लगे. जैसे ही लोग बाहर निकले तो देखा मंत्री जी की गाड़ियों काफिला गेट पर रुक गया था. जिससे खफा सुरक्षा में लगे पुलिस कर्मी आग बबूला हो रहे थे.


दरअसल गेट पर कुछ खुदाई की गई थी. जिसके चलते कुछ पत्रकारों की कार गेट के बाहर लगवाई गई थी. जिसके कारण योगी के मंत्री की कारो का काफिला अंदर नही जा पा रहा था, जिससे गुस्साए पुलिस ने गाड़ियों पर डंडे बरसाए और उनकी लाईट तोड़ कर उन्हें क्षति ग्रस्त कर दिया, तोड़फोड़ की आवाज सुन कर जब गाड़ियों के मालिक बाहर पहुँचे तो. योगी की पुलिस पत्रकारों से उलझ गईं.


लेकिन इस सब से पहले ही योगी के मंत्री भूपेंद्र सिंह और मुरादाबाद शहर से विधायक रितेश गुप्ता अंदर जाकर बैठ गए, जिससे पत्रकारो में रोष व्याप्त हो गया . क्योकि एक मंत्री द्वारा किया गया ऐसा व्यवहार सत्ता की हनक का परिचायक हैं. जब सभी लोग मंत्री के पास पहुँचे तो वो एक अनजान की तरह व्यवहार करने लगे. उनकी पूरी बात मोबाइल में रिकॉर्ड हो गई, मंत्री अपनी सुरक्षा में लगे पुलिस कर्मियों का बचाव करते नजर आए.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it