Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > बुलंदशहर घटना पर अंतर्राष्ट्रीय विश्व हिंदू परिषद के नेता प्रवीण तोगड़िया ने योगी सरकार पर दिया यह बड़ा बयान

बुलंदशहर घटना पर अंतर्राष्ट्रीय विश्व हिंदू परिषद के नेता प्रवीण तोगड़िया ने योगी सरकार पर दिया यह बड़ा बयान

अंतर्राष्ट्रीय विश्व हिन्दू परिषद के अध्यक्ष और फायर ब्रांड नेता प्रवीण तोगड़िया बुलन्दशहर की घटना पर बोलते हुए प्रदेश की योगी सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि वहां बड़ी संख्या में मुसलमान जमा थे.

 Special Coverage News |  6 Dec 2018 2:10 AM GMT  |  मुरादाबाद

x

अंतर्राष्ट्रीय विश्व हिन्दू परिषद के अध्यक्ष और फायर ब्रांड नेता प्रवीण तोगड़िया बुलन्दशहर की घटना पर बोलते हुए प्रदेश की योगी सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि वहां बड़ी संख्या में मुसलमान जमा थे. तो क्या पुलिस बल लगा कर गो हत्या रोकी नही जा सकती थी, और अगर गो हत्या नही होती तो क्या एक इंस्पेक्टर और गोरक्षक की जान जाने से नही बच जाती. इसलिए मुझे सन्देह हैं कि वहा जो हुआ हैं गो हत्या को लेकर राजनीति पर ध्रुवीकरण शुरू हो गया.

ठीक हैं घटना के बाद 27 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ हैं. उनकी गिरफ्तारी होगी, कोर्ट को निर्णय करना है. और मेरा ये कहना कि आसपास के गांव वालो पर पुलिस अत्याचार क्यो कर रही हैं. क्या मुगलों का शासन आ गया है.अगर एक भी निर्दोष को परेशान किया जायेगा तो हम आंदोलन को मजबर होंगे.

और पूर्व में मुगलों के शासन के समय हिन्दू डर से गांव छोड़कर भागते थे. आज भाजपा के शासन में अपने आप को बचाने के लिए भागना पड़ रहा है.और में दोनों लोगो की मौत की निदा करता हूँ. और जहाँ तक गो हत्या की बात हैं तो वो सरकार ने होने दी और अब हिन्दुओ पर अत्याचार कर रहे हैं,

वही हनुमान पर योगी द्वारा दिये गए बयान पर बोले कि उनके बारे में मैं कुछ भी नही कहूंगा राममन्दिर पर आरएसएस की वर्तमान भूमिका पर पूछे गए सवाल पर बोले कि आरएसएस मेरा रक्त और प्राण रहा है. उसे मेने अपने रक्त से सींचा हैं.. दुःख होगा तो घर में व्यक्त करूँगा .सार्वजनिक नही करूँगा.

देश में हनुमान मंदिरों पर दलितों द्वारा कब्जे पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए बोले कि देश के सभी मंदिरों के द्वार दलितों के लिए खुले हुए हैं. में लेकर जाऊंगा जहां भी चलना चाहे, वो मन्दिर तोड़कर मस्जिद तो नही बना रहे. वो सब हिन्दू हैं वो सब मेरे भाई हैं.

वही मेरठ के एक भाजपा नेता के बयान का भी मजबूती से जवाब दिया, कहा कि अगर ऑपरेशन करना हैं तो मेरे अस्पताल में करे. लेकिन एक डॉक्टर होने चाहिए .अगर ऐसा नही हैं तो वो भी जेल जाएंगे. डॉ प्रवीण तोगड़िया एक निजी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए मुरादाबाद पहुँचे थे.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it