Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > मुरादाबाद में प्रदूषण को लेकर जन प्रतिनिधि पार्टी ने जिलाधिकारी को राष्ट्रपति के नाम का ज्ञापन सौंपा

मुरादाबाद में प्रदूषण को लेकर जन प्रतिनिधि पार्टी ने जिलाधिकारी को राष्ट्रपति के नाम का ज्ञापन सौंपा

 Special Coverage News |  7 Feb 2019 1:00 PM GMT  |  मुरादाबाद

मुरादाबाद में प्रदूषण को लेकर जन प्रतिनिधि पार्टी ने जिलाधिकारी को राष्ट्रपति के नाम का ज्ञापन सौंपा
x

हमारे शहर के प्रशासनिक अमले एवं नगर निगम को जन प्रतिनिधि पार्टी की तरफ से शहर को देश का सबसे प्रदूषित शहर बनाने में अहम योगदान के लिए हार्दिक धन्यवाद। आज मुरादाबाद को देश का सबसे प्रदूषित शहर घोषित किया गया तो मानो हमने एक और मील का पत्थर हासिल कर लिया।


काफी समय से हमारा मुरादाबाद दूसरे या तीसरे स्थान पर चल रहा था लेकिन उसका स्तर सुधारने को कोई चिंतित ही नहीं था। हवा इस कदर ज़हरीली हो चुकी है कि साँस लेना भी जानलेवा हो गया है। आखिर क्या बना रहे हैं इस शहर को अपने बच्चों के लिए। अगर समझदार हैं तो अभी वक्त निकालिये और आगे आकर अपने शहर को प्रदूषमुक्त करने की कसम खाइये।


इसी क्रम में आज जन प्रतिनिधि पार्टी ने अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष लाठे हिंदुस्तानी के नेतृत्व में महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित एक ज्ञापन जिलाधिकारी मुरादाबाद के माध्यम से प्रेक्षित किया । हमारी माँग है कि जल्दी से जल्दी इस शहर को प्रदूषण मुक्त करने के लिए सभी जरूरी एवं प्रभावी कदम उठाए जाएँ और हमारे शहर को प्रदूषणमुक्त किया जाए। ऐसा न होने पर जन प्रतिनिधि पार्टी आंदोलन करने को विवश होगी जिससे होने वाले किसी भी तरह के नुकसान के लिए शासन एवं प्रशासन ही जिम्मेदार होंगे। पहले तो चार हफ्ते प्रत्येक मंगलवार को जिलाधिकारी कार्यालय पर पूरे दिन रामधुन बजाय जाएगी फिर अगले चार हफ्ते रामधुन के साथ ही अनशन भी किया जाएगा जो अगले चार हफ्ते बाद आमरण अनशन में बदल जायेगा।


हमारी जन प्रतिनिधि पार्टी किसी के विरोध के लिए नहीं बल्कि जनहित में एक बदलाव की राजनीति करने इस मैदान में उतरी है और अपने सीमित संसाधनों के बावजूद भी निरंतर अपने लक्ष्य को हासिल करने की तरफ बढ़ रही है । आज ज्ञापन देनेवालों में पार्टी की तरफ से लाठे हिंदुस्तानी , आदेश कुमार गुप्ता , वीरेंद्र प्रसाद , अतुल सिन्हा , अंकित गुप्ता , विनय प्रसाद , अंकित गुप्ता एवं आशीष भी शामिल रहे । आपसे निवेदन है कि इस शहर एवं देश में बदलाव की राजनीति में हमारे सहयोगी बनें।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it