Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > #MeToo के समर्थन में उतरीं रीता बहुगुणा जोशी

#MeToo के समर्थन में उतरीं रीता बहुगुणा जोशी

शोषण करने वाला आरोपी चाहे कोई भी हो उसे सामने आकर अपना गुनाह स्वीकार करना चाहिए वो महिलाओ के प्रयास और हिम्मत का समर्थन करती हैं.

 Arun Mishra |  21 Oct 2018 9:25 AM GMT  |  दिल्ली

#MeToo के समर्थन में उतरीं रीता बहुगुणा जोशीRita Bahuguna Joshi

मुरादाबाद : उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी मी टू मामले पर पीड़ित महिलाओं के पक्ष में बयान देते हुए कहा कि एक समय होता हैं जब लडकिया या महिलाएं कुछ कहने की हिम्मत कर पाती हैं. अब शोषण के खिलाफ महिलाओं ने मुह खोला है वे उसे सही मानती हैं. शोषण करने वाला आरोपी चाहे कोई भी हो उसे सामने आकर अपना गुनाह स्वीकार करना चाहिए वो महिलाओ के प्रयास और हिम्मत का समर्थन करती हैं.

पंजाब के हुए रेल हादसे पर पंजाब की कोंग्रेस सरकार को पूरी तरह से जिम्मेदार ठहराया कहा कि वीआईपी ट्रीटमेंट की भेंट चढ़ गई इतनी जिंदगियां बिना किसी पैमाने के व्यवस्ता की गई थी.

रीता बहुगुणा आज जिला जेल का निरीक्षण करने के लिए मुरादाबाद पहुंची थीं. पूर्व मुख्यमंत्री मायावती पर दिए गए बयान के बाद चार दिन मुरादाबाद जेल में बंद रही रीता बहुगुणा जोशी ने अपना जैक का अनुभव भी बताया.

सागर रस्तोगी की रिपोर्ट

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top