मुरादाबाद

मुरादाबाद की सड़कों पर लगे रॉबर्ट वाड्रा के होर्डिंगों राजनीति गर्माई, वाड्रा ने दिया यह जबाब

Special Coverage News
25 Feb 2019 7:04 AM GMT
मुरादाबाद की सड़कों पर लगे रॉबर्ट वाड्रा के होर्डिंगों राजनीति गर्माई, वाड्रा ने दिया यह जबाब
x
वहीं इस मामले पर रॉबर्ट वाड्रा से लेकर ANI ने पूछे जाने पर कि क्या वह राजनीति में शामिल होना चाहते हैं और चुनाव लड़ते हैं ? तो रॉबर्ट वाड्रा ने कहा

सागर रस्तोगी

मुरादाबाद की सड़कों पर लगे रॉबर्ट वाड्रा के होर्डिंगों से मुरादाबाद मंडल की राजनीति गर्मा गई है. दरअसल आज सुबह शहर के मुख्य चौराहों पर गांधी परिवार दामाद रॉबर्ट वाड्रा के होर्डिंग लगे होने से राजनीति गांधी परिवार की आमद का अहसास मुरादाबाद वासियों को जरूर करा दिया हैं. ये होर्डिंग मुरादाबाद-दिल्ली हाइवे-24 से लेकर शहर के सभी मुख्य चौराहो पर लगाये गए है.


जिसके माध्यम से यूथ कॉंग्रेस मुरादाबाद ने रॉबर्ट वाड्रा के सामने मुरादाबाद से लोकसभा चुनाव लड़ने का प्रस्ताव रखा है. और निवेदक मैं भी युवक कांग्रेस मुरादाबाद ही लिखा है.ये हॉर्डिंग लगने के बाद जब यूथ कोंग्रेस के एक पदाधिकारी से इस बारे में बात की गई तो वो बचाव करते हुए बोले की कुछ लोग हैं. जो कांग्रेस के डेकोरम को बिगाड़ रहे हैं. उन्होंने तो प्रियंका गांधी से मुरादाबाद से चुनाव लड़ने की अपील की थी.

वहीं इस मामले पर रॉबर्ट वाड्रा से लेकर ANI ने पूछे जाने पर कि क्या वह राजनीति में शामिल होना चाहते हैं और चुनाव लड़ते हैं ? तो रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि सबसे पहले, मुझे आधारहीन आरोपों और आरोपों से अनुपस्थित रहने की जरूरत है. लेकिन हां, मैं इस पर काम करना शुरू कर दूंगा. मुझे कोई जल्दी नहीं है. लोगों को यह महसूस करने की जरूरत है कि मैं एक बदलाव कर सकता हूं . तो में समय आने पर अपने पत्ते खोलूँगा.

बता दें जब से कांग्रेस में प्रियंका गांधी का सक्रिय राजनीत में आगमन हुआ है. यूपी में बड़ी हलचल मची हुई है. जहाँ सभी राजनैतिक पार्टियाँ अपना नफा नुकसान आंकलन में जुटी है तो कांग्रेस इसमें अपनी बढत मानकर चल रही है. बीते कई सालों से कांग्रेस यूपी में नेपथ्य में चली गई है जो अब तक मुख्य धारा में नहीं लौट पाई है.

Next Story