Home > देखें साध्वी का वीडियो,अब मरना हैं या मारना हैं, मेरे साथ हुए बलात्कार में मुझे न्याय नहीं मिला, तो बेटी बचाओ और बेटी पढाओ नारा क्यों?

देखें साध्वी का वीडियो,अब मरना हैं या मारना हैं, मेरे साथ हुए बलात्कार में मुझे न्याय नहीं मिला, तो बेटी बचाओ और बेटी पढाओ नारा क्यों?

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे एक साध्वी के वीडियो ने हड़कंप मचा कर रख दिया,

 शिव कुमार मिश्र |  2018-05-13 06:45:39.0  |  मुरादाबाद

देखें साध्वी का वीडियो,अब मरना हैं या मारना हैं, मेरे साथ हुए बलात्कार में मुझे न्याय नहीं मिला, तो बेटी बचाओ और बेटी पढाओ नारा क्यों?

अब मरना हैं या मारना हैं ,ये कहना हैं एक भगवाधारी साध्वी का ,और ये सब भी वो मुरादाबाद एसएसपी के चौखट पर खड़ी बुलन्द आवाज मै कह रही हूँ. इनके साथ कुछ दूसरे साधु महात्मा भी मौजूद हैं. दरअसल ये आज आरपार की लड़ाई की तैयारी में पहुँची थी. इनके साथ सर्व ब्राह्मण सभा के कुछ पदाधिकारी भी मौजूद थे.

ये लोग विगत दिसम्बर 17 में दिन दहाड़े थाना भोजपुर क्षेत्र स्थित एक प्राइमरी स्कूल में दबंग प्रधान इंतजार हुसैन बलात्कार का प्रयास किया था और असफल होने पर साध्वी के साथ जबरदस्त मारपीट की गई थी. जिसके बाद पीड़ित साध्वी ने अपनी आप बीती बताते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया था. जिसके बाद आला अधिकारियों में हड़कंप मच गया था. लेकिन घटना के पांच महीने बाद भी दबंग आरोपी खुलेआम घूम रहा हैं,और पीड़ित साध्वी को एक भगवाधारी मुख्य मंत्रीे योगी आदित्यनाथ के बाद भी चक्कर लगाने पड़ रहे हैं. आज सर्व ब्राह्मण महासभा के जिला अध्यक्ष अभिषेक चौबे का कहना हैं कि अब कोई बहाने बाजी नही चलेगी, और एक ज्ञापन के माध्यम से उनके संगठन ये आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी मुरादाबाद को सात दिन का समय दिया हैं ,फिर उनके बाद सर्वब्राह्मण महासभा के कार्यकर्ता सड़क पर उतर आएंगे.

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे एक साध्वी के वीडियो ने हड़कंप मचा कर रख दिया, इस दो मिनट के वीडियो में साधवी अपने साथ हुए बलात्कार के प्रयास और मारपीट की घटना बता कर मुरादाबाद के पुलिस प्रशासन को कटघरे में खड़ा कर दिया हैं , क्योंकि दस दिन के बाद भी आरोपी को गिरफ्तार नही किया गया.
उत्तर प्रदेश में योगी की सरकार होने के बाद भी अपराधियो के हौसले किस कदर बुलंद हैं. इसी बात से अंदाजा लगाया जा एकता हैं कि मुरादाबाद के थाना भोजपुर क्षेत्र के शिलाथान प्राथमिक विद्यालय की प्रधानाचार्य गुरु मां मनीषा शर्मा मुनिश्वरी के साथ इन्तजार हुसैन नाम के दबंग व्यकित ने स्कूल के कमरे में ही ब्लात्कार करने का प्रयास किया. उनके साथ जबरदस्त मारपीट की गई. घटना 21 दिसम्बर की हैं और बड़े प्रयास के बाद 26 दिसम्बर को दबंग आरोपी के खिलाफ पुलिस ने केवल छेड़ छाड़ का मुकदमा दर्ज कर मामले पर लीपा पोती की जा रही हैं. जबकि पीड़ित पुलिस अधिकारियों के चक्कर काटने को मजबूर हैं. माँ मुनिश्वरी जूना अखाड़े महानिर्वाणी से जुड़ी हैं.


Tags:    
Share it
Top