Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > सपा नेता और उनके कार्यकर्ताओ ने रिक्शा चालक को दौड़ा दौड़ा के पीटा, CCTV में कैद हुई घटना

सपा नेता और उनके कार्यकर्ताओ ने रिक्शा चालक को दौड़ा दौड़ा के पीटा, CCTV में कैद हुई घटना

 Special Coverage News |  2019-01-09T18:13:33+05:30  |  मुरादाबाद

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में क्षेत्राधिकारी कार्यालय से 50 कदम दूर सपा नेताओं की गुंडई सामने आई है जिन्होंने ई रिक्शा चालक को बुरी तरह पीटा पीटते हुए यूबको की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई ई रिक्शा चालक तिकोनिया से सवारी उठा कर नगर में छोड़ने आ रहा था।


तभी वहां से गुजर रहे स्कूटी सवार सपा नेता के भांजे की कहासुनी ई रिक्शा चालक से हो गई इसी वजह से सपा नेता ने अपने करीब 10 दबंग सपा कार्यकर्ताओं के साथ ई रिक्शा चालक को ढूंढ कर उसको लात घूसों से जमकर पिटाई कर दी दबंगो की दबंगई इस साफ देखी जा सकती है। वहां मौजूद किसी भी व्यक्ति ई रिक्शा चालक को बचाने की हिम्मत नहीं की।


उसके बावजूद भी ई रिक्शा चालक को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए पूरा मामला सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गई सीसीटीवी में युवा सपा नेता अख्तर एडवोकेट विधानसभा ठाकुरद्वारा के विधायक नवाब जानकार के करीबी बताये जा रहे हैं इसी के चलते अक्सर दबंगई दिखाते हैं पुलिस का कहना है सीसीटीवी को खंगाल रहे हैं उन्हें पहचान कर आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    
Share it
Top