मुरादाबाद

सपा सांसद विधायकों ने धरना प्रदर्शन कर उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां

Shiv Kumar Mishra
19 Oct 2020 11:49 AM GMT
सपा सांसद विधायकों ने धरना प्रदर्शन कर उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां
x

सागर रस्तोगी

मुरादाबाद में आज समाजवादी पार्टी के सांसद डॉक्टर एस टी हसन सपा विधायकों के साथ सैकड़ों सपाई कार्यकर्ताओं के साथ उत्तर प्रदेश सरकार के ख़िलाफ़ नारेबाजी करते हुए ज़िला अधिकारी कार्यलय पर योगी सरकार के खिलाफ़ धरना प्रदर्शन किया।

सपा कार्यकर्ताओं ने नारेबाज़ी करते हुए ज़िला अधिकारी के कार्यलय में घुसने की कोशिश की, जिसे वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने बेरिकेडिंग लगाकर रोक, काफ़ी देर तक धक्का मुक्की होती रही, सपा सांसद डॉक्टर हसन ने सरकार के ऊपर निशाना सांधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में लगातार हो रही हत्याएं एवं बच्चियों के साथ हो रहे दुष्कर्म लूट की घटनाओं से प्रदेश की कानून व्यवस्था घ्वस्त हो गई है, सपा सांसद ने कहा अब उप चुनाव में भी रिज़ल्ट सपा के हक़ में आएगा।

वहीं सपा के ठाकुरद्वारा से विधायक नवाब जान ने योगी सरकार को बर्खास्त करने की मांग की है, सपा नेताओं ने कलेक्ट्रेट पर जिलाधिकारी के माध्यम से उत्तर प्रदेश के राज्यपाल को एक ज्ञापन भी भेजा है।

पूरे प्रदर्शन के दौरान सपा नेता और कार्यकर्ताओं द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग के नियमो का उलंघन किया गया, मास्क लगाने में भी सपाई नियमों का मज़ाक उड़ाते नज़र आये।

Next Story