Home > मदरसे में लटकी छात्र की लाश से हड़कम्प

मदरसे में लटकी छात्र की लाश से हड़कम्प

 शिव कुमार मिश्र |  2018-02-22 12:29:56.0  |  मुरादाबाद

मदरसे में लटकी छात्र की लाश से हड़कम्प

उत्तर प्रदेश के जनपद जनपद मुरादाबाद के थाना भगतपुर क्षेत्र में उस समय हड़कम्प मच गया जब लोगो ने स्कूल- मदरसे की छत पर एक आठवी क्लास के छात्र की लाश टँगी देखी. छात्र की लाश एक रस्सीनुमा कपड़े से लटकी हुई थी. आस पास के लोगो ने पुलिस को सूचना दी. लेकिन उसके पहले ही परिजनों ने बॉडी उतार ली थी. पुलिस ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए,जांच शुरू कर दी हैं.


थाना भगतपुर क्षेत्र के करिया नगला स्थित मदरसे की छत पर बने पिलर पर आज उसी मदरसे में आठवी क्लास में पढ़ने वाले नौशाद की लाश देख कर क्षेत्र के लोगो में हड़कम्प मच गया . दरअसल, अपने बच्चे की मौत की खबर सुनकर उसके पिता मुख्तियार भी मौके पर पहुँच गए और नोशाद कि बॉडी को पिलर से इस उम्मीद में उतार ली. शायद अभी उसमे जान बाकी हैं. इसी बीच आसपास के लोगो ने थाना पुलिस को भी घटना की सूचना दे दी.

पुलिस मौके पर पहुँच गई ,लेकिन परिजन पहले ही बॉडी अपने घर ले जा चुके थे. बारह वर्षीय नोशाद की लाश देख कर घर में कोहराम मचा हुआ था. हर तरफ परिजनों की चीख पुकार मची हुई थी. नोशाद की संदिग्ध मौत पर जानकारी देते हुए मदरसे के शिक्षक इकरार ने बताया कि वह तो कल शाम की मदरसे से वापस आ गया था. आज सुबह ही मुझे बच्चो ने ही सूचना दी कि नोशाद की लाश लटकी हुई हैं.

एक मदरसे में छात्र की हत्या से सनसनी फैली हुई हैं. लाश को प्रथम द्रष्टि देखने से लगता हैं कि पहले नोशाद की हत्या की गई और फिर उसे आत्महत्या बनाने के लिए पिलर से लटकाया गया हो, हालांकि मदरसे के प्रबंधक का जवाब पूरी घटना पर संदेह पैदा करने वाला लग रहा है. इस संदिग्ध मौत पर सीओ विशाल यादव मोके पर पहुँच कर हर एंगल से जांच करने की बात कह रहे हैं. पुलिस ने कार्यवाही करते हुए बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया हैं,और आगे की कार्यवाही शुरू कर दी हैं.

Tags:    
Share it
Top