Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > मुरादाबाद में तालिबानी सजा, पति ने अवैध संबंधों के शक पत्नी को किया गंजा!

मुरादाबाद में तालिबानी सजा, पति ने अवैध संबंधों के शक पत्नी को किया गंजा!

युवक ने पत्नी को शक के आधार पर इसलिए गंजा कर दिया कि उसके अवैध सम्बन्ध किसी युवक से चल रहे हैं.

 Special Coverage News |  2018-11-20T16:00:30+05:30  |  दिल्ली

मुरादाबाद में तालिबानी सजा, पति ने अवैध संबंधों के शक पत्नी को किया गंजा!

सागर रस्तोगी की रिपोर्ट

मुरादाबाद : उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद से एक तालिबानी सजा देने का मामला सामने आया हैं जँहा पर पति ने अपनी पत्नी को अवैध संबंधों के शक में उसे गंजा कर दिया. पीड़ित महिला शिकायत लेकर महिला थाने पहुची है.

देश भर में महिलाओं के प्रति आपराधिक घटनाओं का ग्राफ कम होने के बजाय लगातार बढ़ता ही जा रहा है और इसमें सबसे ज्यादा घरेलू वारदातों की है. ताजा मामला मुरादाबाद के थाना सिविल लाइन क्षेत्र स्थित चक्कर की मिलक से सामने आया हैं. जंहा के रहने वाले नईम ने अपनी पत्नी को शक के आधार पर इसलिए गंजा कर दिया कि उसके अवैध सम्बन्ध किसी युवक से चल रहे हैं.

पीड़िता की माने तो 17 नवम्बर की रात उसके पति ने गुस्से में आकर उसके सिर के बाल काट दिए जिसकी शिकायत लेकर वह पुलिस के पास पहुँची. महिला थाने में बैठी पीड़िता डरी सहमी बैठी हुई कैमरे के सामने उसके साथ हुई हैवानियत को बता रही थी.

वहीं, आरोपी नईम महिला थाने परिसर में पुलिस की आंखों के सामने ही घूमता रहा लेकिन महिला थाना पुलिस ने आरोपी से पूछताछ करने की बजाय पीड़िता को ही बहलाती नजर आई और जब आरोपी नईम से पूछा गया कि उसने ऐसी घटना को अंजाम क्यो दिया तो पहले तो आरोपी अपनी गलती मानने लगा लेकिन कुछ देर बाद ही बड़ी दबंगता से कहने लगा कि उसने अपनी पत्नी को सजा के तौर पर उसके बाल काटे हैं. वह चार बच्चो की माँ होने के बाद भी किसी और से अवैध सम्बन्ध बनाये हुए थी उसे कई बार समझाने की कोशिश की गई लेकिन वो नही मानी मजबरी के चलते उसने ये कदम उठाया. मुरादाबाद में घटी ऐसी तालिबानी सजा पर कोई भी कुछ बोलने को तैयार नही है.



Tags:    
Share it
Top