Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > आकाशीय बिजली गिरने से किसान की मौत

आकाशीय बिजली गिरने से किसान की मौत

 Special Coverage News |  22 Jan 2019 7:47 AM GMT  |  मुरादाबाद

आकाशीय बिजली गिरने से किसान की मौत

मुरादाबाद / बिलारी। क्षेत्र के गांव नमैनी गद्दी में आकाशीय बिजली गिर जाने के कारण किसान की मौत हो गई । परिवार के लोग इलाज के लिए सीएचसी लेकर आए। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। ग्रामीण की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

सोमवार की शाम के वक्त मौसम अचानक गड़बड़ा गया। जिसके कारण आसमान में बादल छा गए। बादल छाने के बाद हल्की बूंदाबांदी भी होने लगी। गांव के रहने वाले 60 वर्षीय धर्मवीर पुत्र तेजपाल सिंह घर के बाहर कूड़ा डालने के लिए गए। एकाएक तेज बिजली का कड़की और धर्मवीर सिंह के ऊपर जा गिरी। वह बुरी तरह से तड़पने लगे। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। आनन-फानन में धर्मवीर सिंह को उठाकर घर पहुंचाया। पहले प्राथमिक उपचार किया। बाद में बिलारी के सीएचसी पर लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।


धर्मवीर की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। पत्नी वीरवती का रो रो कर बुरा हाल हो गया। बेटा अजय बेसुध हो गया। धर्मवीर ही घर पर खेती बाड़ी का काम देखा करते थे। आकाशीय बिजली गिरने की सूचना पर नायब तहसीलदार मौके पर पहुंचे और घटना का मुआयना किया ।इस दौरान मुआवजे को लेकर आवश्यक कार्यवाही की जाने लगी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it