Archived

मिल गई गले लगकर ईद मिलने वाली लड़की, जानिए ईद मिलन पर क्या बोली सुन लीजिये

मिल गई गले लगकर ईद मिलने वाली लड़की, जानिए ईद मिलन पर क्या बोली सुन लीजिये
x

मुरादाबाद में एक लडकी ने गले लगकर ईद मिली. जिससे उसका वीडियो वायरल हो गया. उसने सिर्फ यूट्यूब पर वीडियो अपलोड कर लोंगों को अलग मेसेज देना था. लेकिन उससे पहले ही वीडियो वायरल कर एक नई बात पैदा कर दी है. इससे मुझे थोडा कष्ट जरुर हुआ है. मेरा काम लोंगों की भावना को ठेस पहुंचाना नहीं था. लोगों ने मुझे भद्दे भद्दे कमेन्ट लिखे. मुझे इस बात से बहुत दुःख जरुर हुआ. मैने किसी हिन्दू और मुस्लिम के लिए नहीं एक संदेश देने की कोशिश की है मेरा मानना है कि जो लडके कर सकते है तो लड़कियां क्यों नहीं? लड़की ने आपना अलिसा मलिक बताया.


वीडियो में वेव मॉल पर एक ईद-मिलन की एक अनोखी परंपरा की शुरुआत की गई हैं ,जो देखने लायक हैं .जो वीडियो आज सोशल मीडिया वाटसअप पर वायरल हो रहा हैं वह कल यानी 16 जून ईद के दिन का हैं , वीडियो की शुरुआत में ही वेव मॉल की एन्ट्री के बाहर लोगो की भीड़ नजर आती हैं. और इसका सबसे रोचक हिस्सा तो उसके बाद दिखाई देता हैं लोग लंबी लाइन लगाए खड़े हैं और अपनी बारी के आने का इंतजार कर रहे हैं इस भीड़ में अधिकतर युवा है.


इस लाईन के सामने तो बेहद ही अनोखा घटनाक्रम चल रहा था. एक खूबसूरत सी आधुनिक दिख रही युवती इन युवाओं को गले मिलकर ईद की बधाई देने में लगी हुई थी , इस युवती से गले मिलने के लिए लाइन लंबी होती जा रही थी, और लोग इस नजारे को अपने हाथों से नही जाने देना चाहते थे वे इसे अपने मोबाइल में कैद कर रहे थे , हालांकि ये अब हो तो रहा था ईद-मिलन के नाम पर लेकिन मुरादाबाद जैसे शहर में यह अनोखी परंपरा अपने पीछे कई सवाल जरूर छोड़ गई हैं, और भला हो उनका जिन्होंने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करके समाज के लिए एक घण्टी जरूर बजा दी हैं.



Next Story