Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > टीएमयू में छात्रा की सन्दिग्ध मौत से हड़कंप

टीएमयू में छात्रा की सन्दिग्ध मौत से हड़कंप

 Special Coverage News |  2018-11-28T09:19:43+05:30  |  दिल्ली

टीएमयू में छात्रा की सन्दिग्ध मौत से हड़कंप

उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद स्थित तीर्थांकर महावीर यूनिवर्सिटी के हॉस्टल के कमरे में सन्दिग्ध हालत में मिली लाश से हडक़म्प मच गया हैं. सूचना मिलने पर पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुँच गए और फोरेंसिक टीम कमरे से सभी साक्ष्य जुटाने में लगी हुई हैं. पुलिस ने बॉडी का पंचनामा करा बॉडी मोर्चरी में रखवा दी हैं.


आये दिन छात्र -छात्राओं की सन्दिग्ध मौत को लेकर चर्चाओ में रहने वाली टीएमयू में आज फिर से एक बीबीए की छात्रा की लाश उसके कमरे में पंखे से लटकी मिलने के बाद से हड़कम्प मच हुआ हैं. छात्रा बिहार के जनपद बक्सर की रहने वाली बताई जा रही हैं. और वह टिमिट में पढ़ती थी. सूत्रों के अनुसार होस्टल के एक रूम में वह अपनी तीन अन्य सहपाठियों के साथ रह रही थी .और सलोनी आज कॉलेज से जल्दी आ गयी थी. इसके बाद उसकी रूममेट आयी तो उसने दरवाजे को अंदर से बंद था. बराबर के कमरे से उसने रूम में एंट्री की तो सलोनी का शव फंदे पर लटका देख. हॉस्टल केम्पस में हड़कम्प मच गया. छात्राओ ने टीएमयू प्रशासन को घटना की सूचना दी.


जिसके बाद शव को फंदे से उतारा गया. म्रतक छात्रा के गले मे दुपट्टे से फंदा लगा हुआ बताया जा रहा था. क्योकि टीएमयू केम्पस में मीडिया प्रतिबंदित हैं इस लिए घटना स्थल के कोई भी फुटेज नही हो पाते हैं. पाकबड़ा पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें प्रथम दृष्टया सुसाईट लग रहा हैं. अभी जांच चल रही हैं. और परिजनों को भी सूचना दे दी गई ,सूचना पर एसएसपी सहित अन्य अधिकारियो ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का मुआयना किया. फ़िल्हाल मजिस्ट्रेट भी टीएमयू पहुंच गए. आखिरकार आज फिर एक छात्रा की मौत ने छात्राओ की होने वाली मौतों की संख्या बढ़ा दी. लेकिन आज भी मुरादाबाद प्रशासन टीएमयू के सामने पंगु नजर आया.


Tags:    
Share it
Top