Home > सिपाही पर लगा लूट का आरोप वीडियो हुआ वायरल

सिपाही पर लगा लूट का आरोप वीडियो हुआ वायरल

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सूबे की पुलिस को लाख सुधरने की सीख दे रहे हो मगर पुलिस है कि अपनी आदत से मजबूर है.

 शिव कुमार मिश्र |  2018-04-20 17:09:36.0  |  मुरादाबाद

सिपाही पर लगा लूट का आरोप वीडियो हुआ वायरल

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सूबे की पुलिस को लाख सुधरने की सीख दे रहे हो मगर पुलिस है कि अपनी आदत से मजबूर है. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद की थाना नागफनी पुलिस पर एक व्यक्ति ने गंभीर आरोप लगाते कहाँ हैं कि उसके साथ मारपीट कर दिन दहाड़े लूटपाट कर उसका मोबाइल और कुछ नगदी भी लूट ली हैं.


जिसकी शिकायत आईजी आर एस पर कर दी गई हैं. आला अधिकारी पूरे मामले की जांच करने की बात कह रहे है दरअसल घटना नो अपैल की हैं और घटनास्थल भी थाना नागफनी के सामने का ही हैं. पीड़ित वारिश ने अपना दर्द बयां करते हुए बताया कि वह मुरादाबाद के कटघर क्षेत्र का रहने वाला हैं और विगत नो अप्रेल को अपने एक परिचित के मकान विवाद पर हुए फैसले में नागफनी क्षेत्र में आया हुआ था. जंहा पर फैसले नामे के नाम पर थाना नागफनी में तैनात कांस्टेबल सीताराम गौतम ने इंस्पेक्टर का नाम लेते हुए दस हजार रुपये ले लिए और उसके स्टाम्प देने के नाम पर दो हजार रुपये की और डिमांड की जाने लगी.


जब पीड़ित ने आरोपी सिपाही सीताराम गौतमको पैसे दिए तो मोबाइल से उसका वीडियो भी बना लिया. अपना वीडियो बनता देख सिपाही आग बबूला हो गया और पीड़ित वारिस की पिटाई करते हुए मोबाइल छीन लिया. पीड़ित का आरोप है कि उसकी जेब से सिपाही ने तीन हजार रुपये भी निकाल कर लूटपाट की गई. जिसकी शिकायत पीड़ित ने मुख्यमंत्री शिकायत प्रकोष्ठ में भी कर दी हैं ,और अब उसने अपना मोबाइल वापस मंगा तो उसे डराया धमकाया जा रहा हैं.


फिलहाल पूरे मामले की जांच सी ओ कोतवाली को दी गई हैं. इस मामले में जानकारी देते हुए एसपी सिटी अंकित मित्तल ने जांच की बात कहते हुए जल्द कारवाही की बात कही हैं. हालांकि इस पूरी घटना का ऑडियो और वीडियो पहले ही वायरल हो चुका हैं. आप को बता दे यह कोई पहला मामला नही इस से पहले भी कई आरोप मुरादाबाद पुलिस पर अबैध उगाई के आरोप लग चुके है देखना यह है कि अब इस मामले में पुलिस अधिकारियों द्वारा कारबाई की जायेगी या जाँच का नाम लेकर इस को भी ठंडे बस्ते में डाल दिया जायेगा.


Tags:    
Share it
Top