Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > मुरादाबाद में पुलिस की पिटाई के वीडियो वायरल का सच क्या है?

मुरादाबाद में पुलिस की पिटाई के वीडियो वायरल का सच क्या है?

 Shiv Kumar Mishra |  28 July 2020 9:38 AM GMT  |  मुरादाबाद

मुरादाबाद में पुलिस की पिटाई के वीडियो वायरल का सच क्या है?
x

जिला मुरादाबाद के कोतवाली बिलारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. उस वीडियो की सच्चाई जाने के लिए आज हम उस गांव और उस जगह पर मौजूद थे और उन व्यक्तियों से भी मिले फिर व्यक्तियों के साथ पुलिस ने मारपीट की थी.

यह वीडियो पिछले साथ 8 महीने पुराना है. पीड़ित प्रेमपाल ग्वाल खेड़ा निवासी ने बताया कि मैं 2 बीघा जमीन गांव की एक महिला से ली थी. उसके पैसों का लेनदेन एवं बैनामा बी हो गया था लेकिन महिला ने जमीन पर कब्जा जमाए रखा हमने महिला की शिकायत थाना बिलारी में भी की थी. लेकिन थाना प्रभारी गजेंद्र त्यागी द्वारा 2 दिन तक हमारी समस्या को सुनने की बात कही गई लेकिन जब हलका इंचार्ज की मदद से महिला को थाने बुलवाया गया तो गजेंद्र त्यागी ने हमें ही सबके सामने पीटना शुरू कर दिया कर दिया.

जिसका वीडियो किसी अनजान आदमी ने बना लिया और वह सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जबकि हमने एसपी दफ्तर का दरवाजा भी खटखटाया लेकिन एसएसपी साहब नहीं मिल पाए उसके बाद हमने शिकायतें भी की लेकिन हम इस वीडियो को लेकर और अपने सभी शिकायतें पत्र लेकर अधिकारी मिलेंगे उस समय लॉक डाउन की वजह से काफी दिक्कतें आई है इसलिए इस वीडियो को लेकर हम अधिकारियों से नहीं मिल पाए.

इसलिए हमने सोशल मीडिया पर यह वीडियो सेंड कर अपने इंसाफ की गुहार लगाई है. हम तो उस सरकार की बात कहते हैं. जो हमारे मुखिया योगी आदित्यनाथ पुलिस से न्याय दिलाने की बात कहते हैं लेकिन उनकी ही पुलिस हमारे साथ इस तरीके से व्यवहार करेगी. तो क्या कोई फरियाद लेकर थाने जाने की हिम्मत जुटा पाएगा. पुलिस पीड़ित को ही पीटने लगे तो बात आपकी बिल्कुल सही है.

हम आपको बता दे ऐसी शिकायतें और ऐसा व्यवहार अगर पुलिस का हो जाए तो फरियादियों को इंसाफ कहां मिलेगा बहुत सवाल प्रशासन पर खड़े होते हैं फिलहाल इस मामले को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों में घमासान मचा है अब देखने वाली बात यह होगी बाकी, उच्च अधिकारी इस मामले पर संज्ञान लेते हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it