Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > ऐसा क्या पूछा सवाल जो भडक गये नसीमुद्दीन सिद्दीकी

ऐसा क्या पूछा सवाल जो भडक गये नसीमुद्दीन सिद्दीकी

 Special Coverage News |  14 March 2019 10:17 AM GMT  |  मुरादाबाद

ऐसा क्या पूछा सवाल जो भडक गये नसीमुद्दीन सिद्दीकी
x

सागर रस्तोगी

मुरादाबाद लोक सभा सीट से कांग्रेस पार्टी द्वारा सिने स्टार और प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर के नाम की घोषणा के बाद आज मुरादाबाद पहुँचे कांग्रेसी नेता नसीमुद्दीन सिद्क्की पत्रकारो के सवालों पर भड़क गए.

2018 लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां चरम पर हैं. सभी पार्टियों ने अपने-अपने प्रत्यासी घोषित करने शुरू कर दिए हैं. उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद की लोकसभा सीट अपना अलग मकाम रखती हैं. क्योंकि 2009 के लोकसभा चुनाव में इस सीट पर इंडियन किर्केट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजरुद्दीन यहां से सांसद चुने गए थे. कल देर रात कांग्रेस कमेटी द्वारा यहाँ से राजबब्बर के नाम की घोषणा होने के बाद से मुरादाबाद की राजनीति में हलचल पैदा कर दी हैं.


उसी के मद्देनहर आज मुरादाबाद मण्डल के प्रभारी और कांग्रेसी नेता नसीमुद्दीन सिद्दिकी मुरादाबाद पहुँचे और कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद वो पत्रकारो द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब दे रहे थे. पहले तो अपने मन माफिक जवाब देते रहे. पर जब राजबब्बर को पैराशूट प्रत्यासी का सवाल आया तो. नेता जी अपना आपा ही खो बैठे और भाजपा और सपा के नेताओं पर बरसते हुए बोले कि मोदी और मुलायम को ही पैराशूट प्रत्यासी बताना शुरू कर दिया, वही मीडिया कर्मियों के और चुटीले सवाल पर उनकी भौहे तन गई.


दरअसल अभी कुछ दिन पूर्व राजबब्बर और नसीमुद्दीन के मंच से महानदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा आह्वान किया गया था. बोले थे वोटर को सिर्फ हाथ का पंजा निशान देख कर वोट दे देना हैं , चाहे प्रत्यासी पाकिस्तान से ही आकर चुनाव क्यों न लड़ ले. पत्रकारो ने जैसे ही इस पर सवाल किया तो नेताजी भड़कते हुए बोले कि उन्हें भी लम्बा अनुभव है. आप लोग उनके मुंह में सवाल डाल रहे हो, लेकीन यहां की मीडिया बेहतर हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it