Breaking News
Home > अखिलेश जांच से क्यों घबरा रहे है, मंत्री ने किया खुलासा

अखिलेश जांच से क्यों घबरा रहे है, मंत्री ने किया खुलासा

 शिव कुमार मिश्र |  2018-03-31 13:11:39.0  |  मुरादाबाद

अखिलेश जांच से क्यों घबरा रहे है, मंत्री ने किया खुलासा

उत्तर प्रदेश सरकार के एक साल पूरे होने के अवसर पर आज स्वास्थ्य मंत्री महेंद्र सिंह ने सरकार की उपलब्धियां गिनाई। विकास भवन सभागार में आयोजित प्रेस वार्ता में महेंद्र सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार अपने चुनावी संकल्प पत्र के अनुसार काम कर रही है।


इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री ने अधिकारियों को जनता की समस्याओं का अतिशीघ्र समाधान करने का भी आदेश दिया। सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए स्वास्थ्य मंत्री महेंद्र सिंह ने विपक्षियों पर भी जमकर निशाना साधा। पूर्व सरकार में हुई भर्तियों की जांच के सम्बंध में स्वास्थ्य मंत्री ने साफ किया कि मामले की जांच के बाद ही सच सामने आ पायेगा। महेंद्र सिंह का कहना था कि एसआईटी का गठन करने और जांच करने का सरकार का अधिकार है और इससे कोई रोक नःही सकता। जांच के बाद जो सामने आएगा उस आधार पर कार्रवाई होगी।


महेंद्र सिंह ने कहा कि पूर्व सपा सरकार में हुई भर्तियों का सच सब जानते है और बिना फाइनेंसियल सेकेट्री की अनुमति के कराई गई भर्तियों की जांच करना आवश्यक है। महेंद्र सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री का बयान गैर जिम्मेदाराना है और अगर उनके मंत्री के कार्यकाल में भर्तियों में गड़बड़ी हुई है तो अखिलेश जांच से क्यों घबरा रहे है।


स्वास्थ्य मंत्री ने अखिलेश से हमदर्दी जताते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री पड़े- लिखे है और उन्हें मालूम होगा कि जांच के दौरान कोई कार्रवाई का सवाल ही नःही उठता। स्वास्थ्य मंत्री ने साफ किया कि जांच में दोषी पाए जाने पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी और अगर जांच में निर्दोष पाए जाते है तो कार्रवाई का सवाल ही नःही है।


मीडिया के सामने एक साल की उपलब्धियों को रखते हुए स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार लगातार अपने विकास के एजेंडे पर काम कर रही है और प्रदेश में कानून का राज कायम हो रहा है।

Tags:    

नवीनतम

Share it
Top