Home > मोदी जबाब दें चार साल में राम मंदिर क्यों नहीं बनबाया - डॉ प्रवीन तोगड़िया

मोदी जबाब दें चार साल में राम मंदिर क्यों नहीं बनबाया - डॉ प्रवीन तोगड़िया

हनुमान जन्मोत्सव के मौके पर विहिप नेता डॉ प्रवीन तोगड़िया जमकर मोदी सरकार पर बरसे.

 शिव कुमार मिश्र |  2018-04-01 09:25:43.0  |  मुरादाबाद

मोदी जबाब दें चार साल में राम मंदिर क्यों नहीं बनबाया - डॉ प्रवीन तोगड़िया

हनुमान जन्मोत्सब कार्यक्रम में आज मुरादाबाद पहुंचे विश्व हिन्दू परिषद के फायर ब्रांड नेता प्रवीण तोगड़िया ने मच से बोलते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधा. तोगड़िया ने मंच से बोलते हुए कहां कि भाजपा ने 4 साल पहले कहा था कि हमारी सरकार आयेगी, तो वो अयोध्या मैं मंदिर बनाएंगे. लेकिन आज तक कोई भी बात कहने को तैयार नहीं हैं. अब तो दिल्ली में मेरे बड़े भाई की सरकार है।


वही सत्ता में आने के बाद कश्मीर में हिन्दुओ को बसाने के लिए क्या किया और पिछले चार साल में प्रवीण तोगड़िया ने अपनी अवाज़ नही उठाई। लेकिन अब वह पूछना चाहते हैं अब तक मंदिर क्यों नही बनवाया।


और देश में पहली बार गौरक्षको क़ानून बनाकर उन्हें आजीवन में जेल भेज दिया। जो सरासर गलत हैं ये पहली बार हिंदुओं को आजीवन कारावास हुआ है। विश्व हिन्दू मंच से हमारी मांग हैं जल्द बांग्लादेशी मुसलमानों को देश से निकाल देना चाहिये। और युवाओं को रोज़गार चाहिये। और क़र्ज़ मुक्त किसान चाहिए। और पिछले चार सालो मैं देश के व्यापारियों और कारोबारियों की बगड़ती हालत को सुधार कर उन्हें व्यपार मिलना चाहिये।

विहिप नेता पहले भी मोदी सरकार पर हमला कर मंदिर निर्माण की बात उठाते रहे है. अभी बीच में उन्होंने कहा था कि सरकार मुझे मार डालना चाहती है. प्रवीण तोगड़िया ने कहा की आज से हम अभियान शुरू कर रहे हैं, जिससे हिन्दू को आगे लेकर जाना है , सब मुझे 8010331170 पर मिस कॉल करो, और हमारे अभियान से जुडो.

Tags:    
Share it
Top