Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > यूपी में महिला सिपाही ने एएसपी पर लगाया शारिरिक शारीरिक शोषण का आरोप

यूपी में महिला सिपाही ने एएसपी पर लगाया शारिरिक शारीरिक शोषण का आरोप

महिला सिपाही का आरोप है कि पुलिस लाइन में रहती है।

 Shiv Kumar Mishra |  10 Aug 2020 1:38 PM GMT  |  मुरादाबाद

यूपी में महिला सिपाही ने एएसपी पर लगाया शारिरिक शारीरिक शोषण का आरोप
x

सागर रस्तोगी

मुरादाबाद : आई जी रेंज के कार्यलय पर महिला सिपाही ने रो-रोकर अपने साथ बिजनोर के ASP के ऊपर शारीरिक शोषण करने के गंभीर आरोप लगाते हुए हड़कंप मचा दिया. महिला सिपाही का आरोप है कि बिजनोर के एएसपी लक्ष्मीनिवास मिश्रा उसे बार बार पुलिस लाइन के आर आई के मोबाईल पर कॉल कर बंगले पर बुलवातें हैं. वो उसका वो उसके ऊपर बुरी नज़र रखकर उसका शारीरिक शोषण करना चाहतें हैं. महिला सिपाही ने आज मुरादाबाद रेंज के आई जी रमित शर्मा से मिलकर ASP के ख़िलाफ़ कार्यवाही की मांग की है।

मुरादाबाद के आईजी कार्यालय में महिला पुलिसकर्मी के साथ खड़ी यह सिपाही बिजनौर के डीसीआरबी कार्यालय में तैनात है, बिजनोर के ASP के ख़िलाफ़ शारीरिक उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए महिला पुलिसकर्मी ने आई जी रमित शर्मा को अपनी पीड़ा सुनाई है, महिला सिपाही का आरोप है कि वो बिजनौर के डीसीआरबी में तैनात है, बिजनौर में ही तैनात एएसपी लक्ष्मीनिवास
मिश्रा उसके ऊपर बुरी नज़र रखते हैं, और वो पिछले 8 महीने से उसका मानसिक उत्पीड़न कर उसके साथ शारिरिक शोषण करना चाहतें हैं, महिला सिपाही का आरोप है कि पुलिस लाइन में रहती है।

एसपी लक्ष्मीनिवास मिश्रा सीधे उसके मोबाइल पर कॉल ना कर पुलिस लाइन के आर आई साहब के मोबाइल पर कॉल कर उससे बात करते हैं, वो उसे अपने बंगले पर बार बार बुलाते हैं, जब बंगले पर जाने से वो मना करती है तो उसका किसी न किसी बहाने मानसिक उत्पीड़न किया जा रहा है. अब वह एएसपी रामनिवास मिश्रा के उत्पीड़न से इतना तंग आ चुकी है कि आज वह मजबूर होकर मुरादाबाद रेंज के आईजी रमित शर्मा के सामने पेश हुई है और उसकी मांग है के एसपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई कर उसे इंसाफ दिलाया जाए।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it