Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुरादाबाद > ट्रेन यात्रियों से वसूली करता महिलाओ का गैंग

ट्रेन यात्रियों से वसूली करता महिलाओ का गैंग

मुरादाबाद पहुँचे आईजी जीआरपी से इस बाबत सवाल तो उनका कहना था कि इस तरह की कोई घटना उनके संज्ञान में नही हैं.

 Special Coverage News |  23 Feb 2019 9:11 AM GMT  |  मुरादाबाद

ट्रेन यात्रियों से वसूली करता महिलाओ का गैंग
x

हापुड़ और मुरादाबाद के बीच से गुजरने वाली ट्रेनों के यात्री एक ऐसे महिला गैंग का शिकार हो रहे जो जबरदस्ती यात्रियों से पैसे वसूलती हैं और मना करने पर भोले भाले यात्रियों के साथ मारपीट तक करती हैं, और जीआरपी मूक दर्शक बनी देख रही है.

आला हज़रत एक्सप्रेस ट्रेन में सफर कर रहे एक जागरूक यात्री ने जीआरपी की मिलीभगत की पोल खोल कर रख दी हैं. उक्त यात्री ने अपने मोबाइल से आला हजरत ट्रेन के जनरल कोच में सफर करते हुए बनाया गया वीडियो जीआरपी की मिलीभगत साबित करने के लिए काफी हैं. वसूली के जो वीडियो सामने आए हैं. वो बेहद चौकाने वाले हैं.


क्योंकि वसूली गैंग की कुछ महिलाएं यात्रियों से जबरदस्ती पैसे वसूलती हुई कैमरे में साफ तौर पर कैद हुई हैं, और जो यात्री पैसे देने में जरा भी आनाकानी दिखा रहा हैं. ये गैंग उसके साथ मारपीट कर रही हैं, और अभद्रतापूर्ण व्यवहार करती हुई दिखाई दे रही हैं. ये पूरा वीडियो हापुड़ से मुरादाबाद के बीच बनाया गया हैं. दिन दहाड़े इस तरह की वसूली बिना जीआरपी की सहमति के सम्भव ही नही हो सकती.


वीडियो बनाने वाले जागरूक यात्री ने कुछ यात्रियों से भी बात की हैं कि वो लोग कहा से आ रहे हैं, और किस ट्रेन में यात्रा कर रहे है. इन वीडियो के वायरल होने कर बाद से जीआरपी से जुड़ा कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने के लिए तैयार नही हुआ. तो आज निरीक्षण करने मुरादाबाद पहुँचे आईजी जीआरपी से इस बाबत सवाल तो उनका कहना था कि इस तरह की कोई घटना उनके संज्ञान में नही हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it