उत्तर प्रदेश

भाजपा को वोट देने पर मुस्लिम महिला के बेटे बहू ने घर से निकाला

Sakshi
29 March 2022 2:37 AM GMT
भाजपा को वोट देने पर मुस्लिम महिला के बेटे बहू ने घर से निकाला
x
प्रदेश के अलग-अलग जिलों से किसी पार्टी विशेष को देने की नाराजगी, मारपीट या घर से निकाले जाने जैसी घटनाएं सामने आ रही हैं...

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में भारतीय जनता पार्टी प्रचंड जीत हुई है। योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में सरकार का गठन हो चुका है लेकिन प्रदेश के अलग-अलग जिलों से किसी पार्टी विशेष को देने की नाराजगी, मारपीट या घर से निकाले जाने जैसी घटनाएं सामने आ रही हैं। कुशीनगर में बीजेपी की जीत पर मिठाई बांटने पर बाबर अली नाम के युवक की पीट-पीटकर हत्‍या और बरेली में उजमा नाम की महिला को तलाक की धमकी के साथ घर से निकाले जाने के बाद अब रायबरेली से भी ऐसी ही एक खबर आई है। वहां यूपी विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी रहे मयंकेश्वर शरण सिंह को वोट देने वाली मुस्लिम महिला को बेटे बहू ने मारने पीटने के बाद घर से निकाल दिया। महिला ने पुलिस से शिकायत की है। पुलिस जांच की जा रही है।

मामला मोहनगंज थाना क्षेत्र के गांव चेतरा बुजुर्ग का है। गांव की सैमुला पत्नी इशहाक को उसके बेटे नसीम और बहू ने मारपीट कर घर से निकाल दिया। पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंची पीड़ित महिला ने बताया कि वह अपने मायके चेतरा बुजुर्ग में तीस साल से रह रही है। गांव के ही कृष्ण कुमार सिंह ने रहने के लिए जगह दी है। इसपर वह मकान बना कर अपना गुजारा कर रही थी। उसने बताया कि विधानसभा चुनाव में कृष्ण कुमार सिंह के कहने पर हमने कमल पर वोट दे दिया।

इस बात की जानकारी जब बेटे- बहू को लगी तो वह आग बबूला हो गए। आरोप है कि बेटे और बहू दोनों ने जम कर मारा पीटा, गालियां दी और घर से निकाल दिया। पीड़िता ने कहा कि बेटे ने कहा है कि जिसे वोट दिया है, उसी के पास जाकर रहो। इस मामले में पुलिस क्षेत्राधिकारी अजय कुमार सिंह ने बताया कि मामला वोट देने का नहीं है। एक जमीन को लेकर मां- बेटे के बीच विवाद है। दोनों को थाने बुलाकर समझाया बुझाया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Sakshi

Sakshi

    Next Story