Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुज्जफरनगर > बीजेपी विधायक संगीत सोम के भाई की खतौली थाने में पिटाई, आरोपियों को थाने से ले जाने पर हुआ झगड़ा

बीजेपी विधायक संगीत सोम के भाई की खतौली थाने में पिटाई, आरोपियों को थाने से ले जाने पर हुआ झगड़ा

इस घटना से प्रभारी निरीक्षक पर गिरी गाज, खतौली कोतवाल हटाए

 Special Coverage News |  20 Sep 2018 6:17 PM GMT

बीजेपी विधायक संगीत सोम के भाई की खतौली थाने में पिटाई, आरोपियों को थाने से ले जाने पर हुआ झगड़ा
x

अब बड़ी खबर यूपी मुजफ्फरनगर से आ रही है. जहाँ बीजेपी के तेज तर्रार विधायक संगीत सोम के भाई की खतौली थाने में जमकर पिटाई की सूचना मिली है. विधायक के भाई ने खतौली इंस्पेक्टर के साथ अभद्रता की. जिसके बाद पुलिस ने सबक सिखाया है. हालांकि इसके चलते खतौली के प्रभारी निरीक्षक को हटा दिया गया है.

घटना के मुताबिक़ मेरठ के सरधना विधायक संगीत सोम के भाई की खतौली थाने में पिटाई की जानकारी मिली. विधायक का भाई खाकी के इकबाल को चुनौती दे रहा था. झगड़े के दो मुल्जिमो थाने से जबरदस्ती को ले जा रहा था. तनाशाही से हवालात से छुड़ाकर कर खाकी के साथ बदसलूकी करना संगीत सोम के भाई गगन सोम को भारी पड़ा. अगर पुलिसकर्मियों पर दबाव में कार्यवाही होती है. तो आम जन में गलत संदेश जाएगा. और पुलिस का मनोबल गिरेगा.


अब मिली जानकारी के अनुसार मुज़फ्फरनगर के थाना खतौली में गगन सोम के साथ मार-पीट के आरोप में प्रभारी निरीक्षक खतौली को प्रभारी निरीक्षक पद से हटाया गया तथा संतोष कुमार सिंह को अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक प्रशासन थाना भोपा से प्रभारी निरीक्षक खतौली बनाया गया है. इस घटना से पुलिस का मनोबल जरुर गिरेगा.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it