मुज्जफरनगर

मुजफ्फरनगर : घर में घुसकर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, मेडिकल स्टोर संचालक की मौत

Arun Mishra
18 Sep 2020 3:30 AM GMT
मुजफ्फरनगर : घर में घुसकर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, मेडिकल स्टोर संचालक की मौत
x
खुलेआम हुई गोलीबारी की इस वारदात के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है.

मुजफ्फरनगर : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर मेडिकल स्टोर संचालक की नृशस हत्या कर दी गयी. इस वारदात को कई बाइकों पर आए तकरीबन छह बदमाशों ने अंजाम दिया है. घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया. ताबड़तोड़ फायरिंग की आवाज से इलाके में भगदड़ मच गया. इस बीच वारदात को अंजाम दे बदमाश फरार हो गए. खुलेआम हुई गोलीबारी की इस वारदात के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है. पूरा महकमा अचानक से एक्टिव हो गया है और बदमाशों का पता लगाने में जुट गया है.

मोरना में हुई वारदात

यह वारदात भोपा थाना क्षेत्र के कस्बा मोरना में हुई है. यहां अज्ञात अपराधियों ने मेडिकल संचालक की हत्या गोली मारकर कर दी. इस दौरान अपराधियों ने कई राउंड गोलियां चलाईं. मौके पर भारी पुलिस फोर्स के साथ सीओ भोपा भी पहुंचे हैं. पुलिस ने बताया कि इस वारदात में अपराधियों ने अनुज कर्णवाल पर गोलियां चलाई थीं, जिसमें वे बुरी तरह जख्मी हो गए थे. उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

घर में घुसकर चलाईं गोलियां

पुलिस ने बताया कि भोपा थाना क्षेत्र के ग्राम मोरना में सुशील कर्णवाल के बेटे अनुज कर्णवाल की दवा दुकान है. रात तकरीबन 9 बजे अनुज कर्णवाल अपने घर पर मौजूद थे. आसपास की कुछ दुकानें खुली हुई थीं, तभी बाइक सवार बदमाशों की टोली वहां पहुंची और अनुज के घर में घुस गई. बदमाशों ने तमंचे से अनुज पर फायर कर दिया. बदमाशों के इस हमले में अनुज को 2 गोलियां लगीं और वे गंभीर रूप से घायल हो गए. अनुज पर हमला करने के बाद बदमाशों ने हवा में तमंचा लहराते हुए बाइक पर सवार हुए और मौके से फरार हो गए. बताया जाता है कि बदमाशों ने अनुज पर हमला करने से पहले बाजार में कई राउंड फायर किए थे, जिससे बाजार में दहशत फैल गई थी.

मौके पर पहुंची पुलिस

वारदात की सूचना मिलने पर भोपा पुलिस मौके पर पहुंच गई और अनुज को गंभीर रूप से घायल होने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी नाजुक हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया, जहां रास्ते में उसकी मौत हो गई.

Next Story