मुज्जफरनगर

यूपी में घर में अकेली महिला को 4 बदमाशों ने मार दी गोली

Special Coverage News
17 Oct 2019 8:55 AM GMT
यूपी में घर में अकेली महिला को 4 बदमाशों ने मार दी गोली
x
मामले में पुलिस पति के साथ आसपास में भी पूछताछ कर रही है। पुलिस को वारदात में इस्तेमाल किए गए हथियार की भी तलाश है।

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में पुरानी दुश्मनी एक महिला की जान चली गई। पुलिस के अनुसार, चार लोगों ने 21 साल की एक महिला की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। महिला की पहचान रीना के रुप में हुई है। क्षेत्राधिकारी धनंजय कुशवाहा ने बताया कि घर पर अकेली महिला पर आरोपियों ने हमला कर उसकी हत्या कर दी। यह घटना बुधवार (16 अक्टूबर) की है। मामले की जांच में पुलिस लगी है।

हत्या के बाद चारो आरोपी फरारः पुलिस के अनुसार, महिला की हत्या कर चारों आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना के बाद महिला को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी पहले ही मौत हो चुकी थी। मामले में पुलिस पति के साथ आसपास में भी पूछताछ कर रही है। पुलिस को वारदात में इस्तेमाल किए गए हथियार की भी तलाश है।

पति- हत्या पुरानी दुश्मनी की वजह सेः क्षेत्राधिकारी ने कहा कि पीड़िता के पिता के अनुसार, उसकी हत्या पुरानी दुश्मनी के चलते की गई है। वहीं बुधवार से फरार चल रहे चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मामले में पुलिस अभी यह जानने की कोशिश कर रही है किन पुरानी दुश्मनी के कारण यह हत्या हुई है। पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है और इसके लिए जगह जगह नाका बंदी की जा रही है।

अन्य हत्या के मामलेः बता दें कि मुजफ्फरनगर में एक परिवारिक कलह के चलते अपनी ही पत्नी को जला कर मार डालने की बात सामने आई थी। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को कब्जे में ले लिया। इसके बाद लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। हत्या का आरोपी पति को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story