Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुज्जफरनगर > मुजफ्फरनगर में दिल दहला देने वाला हादसा, एक्सीडेंट में चार भाइयों की दर्दनाक मौत, सुनकर रो पड़े सभी

मुजफ्फरनगर में दिल दहला देने वाला हादसा, एक्सीडेंट में चार भाइयों की दर्दनाक मौत, सुनकर रो पड़े सभी

जानकारी के मुताबिक तितावी थाना क्षेत्र के छतेले गांव के रहने वाले चारों भाई पुआल बेचकर ट्रैक्टर ट्राली से गांव वापस लौट रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी.

 Special Coverage News |  2018-11-09 05:37:09.0  |  मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर में दिल दहला देने वाला हादसा, एक्सीडेंट में चार भाइयों की दर्दनाक मौत, सुनकर रो पड़े सभी

मुजफ्फरनगर जिले के फुगाना थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह ट्रक और ट्रैक्टर की टक्कर में 4 भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हादसे के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. बताया जा रहा है कि मृतक पुआल बेचकर वापस घर लौट रहे थे.

घटना फुगाना क्षेत्र के मेरठ करनाल हाइवे की है. जानकारी के मुताबिक तितावी थाना क्षेत्र के छतेले गांव के रहने वाले चारों भाई पुआल बेचकर ट्रैक्टर ट्राली से गांव वापस लौट रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. इस हादसे में ट्रक्टर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं ट्राली पर सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची डालय 100 की पुलिस टीम ने मृतकों को अस्पताल पहुंचाया. जहां डाॅक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है. गांव में मौत की सूचना मिलते ही मातम पसरा हुआ है. एक ही घर में चार भाइयों की मौत से दहल गया समस्त गाँव.

Tags:    
Share it
Top