मुज्जफरनगर

मुजफ्फरनगर के पुरकाजी में बड़ा हादसा, सवारियों समेत कार गंग नहर में समाई

Shiv Kumar Mishra
24 Nov 2020 7:43 AM GMT
मुजफ्फरनगर के पुरकाजी में बड़ा हादसा, सवारियों समेत कार गंग नहर में समाई
x
फिलहाल नहर में सर्च अभियान चलाया जा रहा है। 2 लोगो के नहर में बह जाने की बात की पुलिस ने पुष्टि नही की।

यूपी के मुज़फ्फरनगर से अब एक बड़ी खबर आ रही है जहां ऋषिकेश से दिल्ली जा रहीऑल्टो कार अचानक ही बेकाबू होकर गंगनहर में गिर गई। मुजफ्फरनगर के पुरकाजी इलाके के कमहेडा पुल के पास हुए इस हादसे के बाद यहां से गुजर रहे लोगो ने शोर मचा दिया।

तत्काल ही राहत कार्य शुरू हो गया लेकिन तब तक 1 युवती की सांसे टूट चुकी थी तो एक युवती अचेत अवस्था मे मिली ग्रामीणों ने रस्सा डालकर राहत कार्य को अंजाम दिया। लोगो का कहना है कि हादसे के दौरान ऑल्टो कार में 4 लोग सवार थे।

हादसे में 1 महिला की मौत, 2 लापता व 1 की हालत गंभीर है। लापता लोगों की तलाश में गंगनहर में सर्च अभियान चलाया गया । सूचना पर पहुंची पुलिस व स्थानीय लोग गंगनहर में रेस्क्यू करने में जुटे हुए है।

यह हादसा मुजफ्फरनगर के पुरकाजी थाना क्षेत्र कमहेडा गंग नहर पुल के नज़दीक हुआ है। यहां ग्रामीण भी भारी संख्या में एकत्र हो गए है। बताया जा रहा कि कार की स्पीड काफी तेज़ थी और चालक गाड़ी से नियंत्रण खो बैठा था।

पुरकाजी थाना प्रभारी का कहना है कि कार में कितने लोग सवार थे इसकी सही जानकारी नही मिल पा रही है। फिलहाल नहर में सर्च अभियान चलाया जा रहा है। 2 लोगो के नहर में बह जाने की बात की पुलिस ने पुष्टि नही की।


Next Story