मुज्जफरनगर

दो बच्चों के साथ दुष्कर्म के बाद एक की गला दबाकर हत्या दूसरे की हालत गंभीर

Shiv Kumar Mishra
20 March 2021 5:33 PM GMT
दो बच्चों के साथ दुष्कर्म के बाद एक की गला दबाकर हत्या दूसरे की हालत गंभीर
x

जनपद मुजफ्फरनगर में थाना खतौली कोतवाली क्षेत्र के गांव जसोला में उस समय मातम पसर गया जब दोपहर से लापता दो बच्चों के साथ दुष्कर्म की घटना के बाद आरोपियों द्वारा एक बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी गई जबकि दूसरे की हालत गंभीर है. जिसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया वहीं मामले की जानकारी मिलते ही एसएसपी व एसपी सिटी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और मामले की छानबीन शुरू कर दी.

मामला थाना खतौली कोतवाली क्षेत्र के गांव जसोला का है. जहां सुबह लगभग 11:00 बजे दो मासूम बच्चे खेलते थे. उनके अचानक लापता हो गए जानकारी के अनुसार वहशी दरिंदों द्वारा दोनों मासूम बच्चों के साथ पहले तो दरिंदगी की गई. जिसके बाद एक 9 वर्षीय बच्चे दीपांशु की दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या कर दी. जबकि दूसरे 6 वर्षीय बच्चे की हालत गंभीर है बच्चों के परिजन लापता बच्चों को ढूंढते हुए किसान शिवचरण के खेत के पास गए थे.

दीपांशु पुत्र सुनील का शव देखते ही मातम छा गया जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया. वही दूसरा 6 वर्षीय बच्चा भी गंभीर हालत में मिला जिसे इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया घटना के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए.

जिसमें एसएसपी अभिषेक यादव और एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय के साथ साथ एसडीएम खतौली इंद्र कांत द्विवेदी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मृतक बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि घटना में एक आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है.

Next Story