Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुज्जफरनगर > मुजफ्फरनगर में फायनेंसर अमित हत्याकांड अब और उलझा: केस के नामजद आरोपी अनुज चौधरी के नाले में मिली लाश

मुजफ्फरनगर में फायनेंसर अमित हत्याकांड अब और उलझा: केस के नामजद आरोपी अनुज चौधरी के नाले में मिली लाश

आज अनुज चौधरी उर्फ अन्नू की लाश भी बढेडी नाले में मिलने से सनसनी फैल गई है।

 Shiv Kumar Mishra |  5 July 2020 8:18 AM GMT  |  मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर में फायनेंसर अमित हत्याकांड अब और उलझा: केस के नामजद आरोपी अनुज चौधरी के नाले में मिली लाश
x

मुजफ्फरनगर जिले से अब एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ शहर के नई मंडी थाना क्षेत्र के मौहल्ला शांतिनगर में हुई शामली के गांव सिंभालका निवासी फायनेंसर अमित की हत्या की गुत्थी ओर उलझ गई है। पुलिस की जांच अब तक उसके लापता दोस्त अनुज चौधरी के ईद-गिर्द ही घूम रही थी, लेकिन आज अनुज चौधरी उर्फ अन्नू की लाश भी बढेडी नाले में मिलने से सनसनी फैल गई है।

बता दें कि शामली जनपद के गांव सिंभालका निवासी अमित पुत्र राजकुमार काफी समय से दोस्त अनुज चौधरी के साथ उसके नई मंडी थाना क्षेत्र में के मौहल्ला शांतिनगर स्थित घर में रहता था, जहां दोनों फाइनेंस का काम कर रहे थे। सोमवार से दोनों दोस्तों के मोबाइल बंद होने से उनके मित्र व परिजन दोनों की तलाश कर रहे थे। मंगलवार दोपहर बंद मकान का ताला तोड़ने पर अमित की लाश बरामद हुई थी। वहीं, अनुज चौधरी घटना के बाद अब तक भी लापता था।

उसके बाद अमित के पिता राजकुमार ने भी लापता अनुज के खिलाफ ही हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस की जांच भी लापता अनुज चौधरी के ही इर्द-गिर्द ही घूम रही थी। इंस्पेक्टर योगेश शर्मा का कहना था कि लापता अनुज चौधरी की तलाश में टीम का गठन किया गया था। पुलिस जांच में सामने आया था कि अमित की हत्या सोमवार दोपहर को ही कर दी गई थी।

दरअसल, अनुज चौधरी के मकान में शांतिनगर की ही महिला खाना बनाने आती थी। महिला ने सोमवार दोपहर का खाना बनाया था, लेकिन जब रसोई चेक की गई तो वहां खाना नहीं था। इसके बाद महिला जब शाम का खाना बनाने पहुंची तो मकान पर ताला लगा था और दोनों दोस्तों के मोबाइल बंद थे। पुलिस मान रही है कि मकान में जो भी घटनाक्रम हुआ, वह दोपहर करीब तीन से चार बजे के बीच हुआ, जिसमें अमित की जान चली गई। गांव सिंभालका निवासी अमित की हत्या कैसे और किस तरीके से की गई, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसका खुलासा नहीं हो सका है। इंस्पेक्टर योगेश शर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। इसके चलते अब शव का विसरा प्रिजर्व कर जांच के लिए लैब भेजा जा रहा है।

लेकिन मामले में नया मोड़ तो अब आया जब आज अनुज चौधरी उर्फ अन्नू की लाश भी नई मंडी थाना क्षेत्र में ही बढेडी नाले में पडी मिली। लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसका शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद मामले की छानबीन शुरु कर दी है। पुलिस विभाग के सूत्रों के अनुसार मामले का जल्द खुलासा किया जा सकता है। पुलिस इस घटना को अंजाम देने वाले हत्यारों तक पहुंच गई है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it