Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुज्जफरनगर > वरिष्ठ भाकियू नेता चन्द्रपाल फौजी का निधन, शोक में डूबे लोग

वरिष्ठ भाकियू नेता चन्द्रपाल फौजी का निधन, शोक में डूबे लोग

चन्द्रपाल फौजी का आज दोपहर अपने भतीजे के सगाई समारोह के दौरान अचानक हार्टअटैक के कारण निधन हो गया.

 Special Coverage News |  23 March 2019 10:13 AM GMT  |  दिल्ली

वरिष्ठ भाकियू नेता चन्द्रपाल फौजी का निधन, शोक में डूबे लोग
x

मुजफ्फरनगर : भारतीय किसान यूनियन के वरिष्ठ नेता चन्द्रपाल फौजी का आज दोपहर अपने भतीजे के सगाई समारोह के दौरान अचानक हार्टअटैक के कारण निधन हो गया। उनके निधन के कारण पूरी भाकियू में शोक की लहर दौड गई।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक भारतीय किसान यूनियन के वरिष्ठ नेता चन्द्रपाल फौजी के भतीजे का आज दोपहर मेरठ रोड स्थित एक होटल में सगाई कार्यक्रम चल रहा था। इस दौरान भाकियू सुप्रीमो चौधरी नरेश टिकैत सहित अनेक गणमान्य हस्तियां मौजूद थी। बताया जा रहा है कि इसी दौरान चन्द्रपाल फौजी को दिल का दौरा पडा और वह नीचे गिर पडे। उनके अचानक नीचे गिरते ही लोग उनकी तरफ दौडे। चन्द्रपाल फौजी को सरकुलर रोड स्थित एक नर्सिंग होम पर लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

चन्द्रपाल फौजी के निधन का समाचार पूरे जिले में जंगल की आग की तरह फैला। जिले के चंद कद्दावर और दबंग नेताआें में शुमार चन्द्रपाल फौजी भाकियू संस्थापक बाबा महेन्द्र सिंह टिकैत के जमाने से ही प्रभावशाली किसान नेता रहे। वह ऐसे नेताओं में शुमार थे, जो किसानों की समस्याओं को लेकर सीधे सरकारी मशीनरी से टकराने का दम रखते थे।

शंकर शर्मा की रिपोर्ट

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it