Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुज्जफरनगर > मुजफ्फरनगर में बदमाशों द्वारा राकेश टिकैत पर हमला, भाकियू कार्यकर्ताओं ने नेशनल हाईवे किया जाम!

मुजफ्फरनगर में बदमाशों द्वारा राकेश टिकैत पर हमला, भाकियू कार्यकर्ताओं ने नेशनल हाईवे किया जाम!

घटना के बाद भाकियू कार्यकर्ताओं में भारी रोष व्याप्त है। उत्तेजित कार्यकर्ताओं ने हाईवे जाम कर दिया?

 Special Coverage News |  17 Jan 2019 10:38 AM GMT  |  दिल्ली

मुजफ्फरनगर में बदमाशों द्वारा राकेश टिकैत पर हमला, भाकियू कार्यकर्ताओं ने नेशनल हाईवे किया जाम!Bhakiyu Leader Rakesh Tikait

मुजफ्फरनगर (शंकर शर्मा) : भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता तथा किसान नेता चौधरी राकेश टिकैत पर आज दोपहर बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों द्वारा हमले का प्रयास किया गया। चौधरी टिकैत तथा उनके गनर द्वारा किए गए प्रतिरोध के बाद बदमाश गांव सुजडू के निकट अपनी बाइक छोड़कर फरार हो गए। घटना के बाद भाकियू कार्यकर्ताओं में भारी रोष व्याप्त है। उत्तेजित कार्यकर्ताओं ने हाईवे जाम करने की चेतावनी दी है। घटना की सूचना पाकर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।



प्राप्त जानकारी के मुताबिक भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत की भतीजी का कल विवाह है। आज दोपहर राकेश टिकैत शादी की तैयारियों का जायजा लेने वहलना चौक स्थित नंद ग्राम गए थे। चौधरी टिकैत के मुताबिक जब वह शादी की तैयारियों का जायजा लेने के बाद अपनी गाड़ी से बाहर निकले तभी बाइक सवार दो हथियारों से लैस बदमाशों ने उनकी गाड़ी के सामने अपनी बाइक लगा दी। जब उनके गनर ने नीचे उतरकर बाइक हटाने के लिए कहा तो बदमाशों ने उसके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। इसके बाद खुद राकेश टिकैत गाड़ी से उतरे और उन्होंने बदमाशों को समझाने का प्रयास किया तो बदमाशों ने उनके साथ भी बदतमीजी की।



खुद को विफल होता देख बदमाश वहां से भाग निकले राकेश टिकैत तथा उनके गनर ने बदमाशों का पीछा किया। गांव सुजडू के निकट खुद को घिरता देख बदमाशों ने अपनी बाइक गेहूं के खेत में कुदा दी। इसके बाद वह बाइक को वहीं छोड़ कर फरार हो गए। इस दौरान राकेश टिकैत अपने गनर को गोली चलाने से रोकते रहे। घटना की सूचना पाकर बड़ी संख्या में भाकियू कार्यकर्ता तथा विभिन्न सामाजिक संगठनों से जुड़े लोग मौके पर पहुंच गए।

सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई। घटना के बाद राकेश टिकैत अपने सर्कुलर रोड स्थित आवास पर चले आए, जहां उनसे मिलने के लिए भाकियू से जुड़े तथा नगर के गणमान्य लोगों का तांता लगा रहा। राकेश टिकैत ने कहा कि बदमाशों का मकसद संभवतः या तो उनकी हत्या करना या फिर उनके साथ लूटपाट करना था, क्योंकि कल उनके परिवार में एक विवाह समारोह भी है। नगर क्षेत्राधिकारी हरीश भदोरिया तथा सिविल लाइन थाना प्रभारी डीके त्यागी भी उनके आवास पर पहुंचे। भारतीय किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष राजू अहलावत ने इस मामले पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह प्रदेश में गुंडाराज का खुला नमूना है। उन्होंने चेतावनी दी कि भाकियू इस मामले को लेकर हाइवे जाम करेगी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top