Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुज्जफरनगर > BJP विधायक संगीत सोम बोले, ताहिर हुसैन जैसे लोग देशद्रोही हैं, चौराहे पर खड़े होकर...?

BJP विधायक संगीत सोम बोले, ताहिर हुसैन जैसे लोग देशद्रोही हैं, चौराहे पर खड़े होकर...?

दिल्ली हिंसा के आरोपी 'आप' से निष्कासित पार्षद ताहिर को उन्होंने आतंकवादी वे देशद्रोही करार दिया.

 Arun Mishra |  5 March 2020 12:32 PM GMT  |  दिल्ली

BJP विधायक संगीत सोम बोले, ताहिर हुसैन जैसे लोग देशद्रोही हैं, चौराहे पर खड़े होकर...?

मुजफ्फरनगर में 2013 में हुए सांप्रदायिक दंगों के मामले में कोर्ट में तारीख पर आए भाजपा विधायक संगीत सोम ने कोर्ट में पेश होने के बाद CAA को लेकर दिल्ली में हुई हिंसा की निंदा की और हिंसा में मुजफ्फरनगर निवासी आईबी के जवान अंकित शर्मा की मौत पर उन्होंने दुख भी जताया.

वहीं, दिल्ली हिंसा के आरोपी 'आप' से निष्कासित पार्षद को उन्होंने आतंकवादी वे देशद्रोही करार देते हुए उन्हें चौराहे पर खड़ा कर गोली मार देने की बात कही है. गौरतलब है कि विधायक संगीत सोम पर भी मुजफ्फरनगर में 2013 में हुए सांप्रदायिक दंगों में भड़काऊ भाषण वह सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट वायरल करने सहित कई मुकदमे दर्ज हैं जिसको लेकर वे तारीख पर मुजफ्फरनगर न्यायालय में आए थे.

विधायक संगीत सोम के के खिलाफ मुकदमों को लेकर उनके वकील अनिल जिंदल ने बताया कि विधायक संगीत सोम आज कोर्ट में तारीख पर पेश हुए थे जिसमें उन पर तीन मुकदमे चल रहे हैं. जिसमें एक सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने का है. जिसके वादी इंस्पेक्टर सुबोध कुमार से जो बुलंदशहर हिंसा में मारे गए थे. इस मुकदमे में फाइनल रिपोर्ट लग चुकी है जबकि दूसरा मुकदमा खतौली थाने का था और तीसरा सिविल लाइन का इस मुकदमे में 15 अप्रैल की तारीख लगी है.

पवन अग्रवाल की रिपोर्ट

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it