Archived

शाम को घर से गायब नावालिग़ का शव गन्ने के खेत में पेड़ से लटका मिला, परिजनों ने जताई रेप के बाद हत्या की आशंका

शाम को घर से गायब नावालिग़ का शव गन्ने के खेत में पेड़ से लटका मिला, परिजनों ने जताई रेप के बाद हत्या की आशंका
x
यूपी के मुजफ्फरनगर में शौच के लिए खेत में गई नाबालिग लड़की के साथ रेप के बाद हत्या का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि लड़की गुरुवार की दोपहर घर से निकली थी. शुक्रवार सुबह उसका शव खेत में पेड़ से लटका मिला. फिलहाल, पुलिस मौके पर है और मामले की जांच की जा रही है.
यह घटना थाना भोपा क्षेत्र के गांव मजलिसपुर तोफिर की है, परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी कल दोपहर घर से शौच के लिए कह कर निकली थी, लेकिन शाम तक घर नहीं पहुंच. परिजनों ने उसकी काफी तलाश की मगर नहीं मिली. आज सुबह खेत में गए किसान ने नाबालिक लड़की का शव गन्ने के खेत में पेड़ से लटका देखा.इसके बाद किसान ने गांव वालों और पुलिस को मामले की जानकारी दी. सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और मामले की जांच शुरू कर दी है.

घटना के बारे में जानकारी देते हुए एसएसपी अनंतदेव ने कहा कि भोपा थाना इलाके में एक नाबालिक लड़की का शव गन्ने के खेत में पेड़ से लटका मिला. घटना की जानकारी जैसे ही मिली भोपा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और उच्चाधिकारियों ने भी घटना स्थल का मुआइना किया. शव को पीएम के लिए भेजा गया है. रिपोर्ट के आते ही कार्यवाही की जायेगी. घटना में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी.
Next Story