Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुज्जफरनगर > डीएम मुज़फ्फरनगर सेल्वा कुमारी जे ने किया पौष्टिक पोषण कार्यक्रम का शुभारम्भ

डीएम मुज़फ्फरनगर सेल्वा कुमारी जे ने किया पौष्टिक पोषण कार्यक्रम का शुभारम्भ

 Special Coverage News |  11 Sep 2019 9:33 AM GMT  |  दिल्ली

डीएम मुज़फ्फरनगर सेल्वा कुमारी जे ने किया पौष्टिक पोषण कार्यक्रम का शुभारम्भ

मुज़फ्फरनगर : यूपी के जनपद जनपद मुज़फ्फरनगर के जानसठ तहसील स्तिथ कासमपुर खोला गांव के प्राथमिक विद्यालय में पहुंची जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने प्राथमिक विद्यालय में लगे हुए पोषण मेला का फीता काटकर सुभारम्भ किया, वहीँ बच्चों को अपने हाथ से खाना खिलाया और गर्भवती महिलाओं को पुष्पाहार देकर कुशलक्षेम पूछा. कार्यक्रम में जनपद में चल रही योजनाओं के बारे में दी जानकारी.

वही कार्यक्रम में जनता की सुनी जनसमस्याओं का किया निस्तारण वही कार्यक्रम में डीएम महोदय ने पॉलीथिन व थर्मोकोल प्लास्टिक के यूज के बारे में जानकारी दी कि ये कैसे हम लोगो के लिए हानिकारक है यूपी में पॉलीथिन बेन है सब लोग इसमे सहयोग करे कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की तरफ से ग्राम प्रधान को स्वछता अभियान को सफल बनाने में डीएम ने प्रशस्ति पत्र दिया,वही कार्यक्रम मे जिलापूर्ति अधिकारी सुनील पुष्कर,जिला प्रोबेशन अधिकारी मुश्फेकीन ,एसडीएम जानसठ एके द्विवेदी,जिला मुख्यचिकित्सा अधिकारी ओपी मिश्रा,एमडीए सचिव सहित जनपद के प्रसासनिक अधिकारी मौजूद रहे कार्यक्रम में सेकड़ो की संख्या में महिलाएं व पुरुष मौजूद रहे.

पवन अग्रवाल की रिपोर्ट

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top