मुज्जफरनगर

टीवी शो के दौरान पूछ लिया छात्र ने बेरोजगारी पर सवाल, भाजपाइयों ने धुन दिया

Special Coverage News
8 March 2019 4:45 AM GMT
टीवी शो के दौरान पूछ लिया छात्र ने बेरोजगारी पर सवाल, भाजपाइयों ने धुन दिया
x

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक युवक को बेरोजगारी पर सवाल करना भारी पड़ गया. चुनावी माहौल में सवाल पूछने वाले युवक की भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पिटाई कर दी. घटना गुरुवार की है. इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है.


दरअसल यह घटना एक टीवी चैनल के शूट के दौरान की है. पीड़ित युवक एक छात्र है. बताया जा रहा है कि टीवी शो के शूट के दौरान युवक ने बीजेपी सरकार के खिलाफ आवाज उठानी शुरू कर दी तो वहां मौजूद पार्टी कार्यकर्ता नाराज हो गए और उसकी पिटाई शुरू कर दी.


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक छात्र को पीटते समय कुछ लोग उसे आतंकी भी करार दे रहे हैं. पीड़ित छात्र का नाम अदनान बताया जा रहा है. जोकि मुजफ्फरनगर में बोर्ड की परीक्षा देने के लिए आया है.


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस छात्र ने नौकरी और शिक्षा के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरना शुरू कर दिया तो वहां मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. पहले तो उसका विरोध होने लगा और धीरे-धीरे बात बढ़ते-बढ़ते मारपीट तक पहुंच गई. पार्टी के कार्यकर्ताओं ने युवक को कैमरे के सामने ही पीटना शुरू कर दिया.

Next Story