Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुज्जफरनगर > मुजफ्फरनगर कचहरी में युवक की लाश मिलने से फैली सनसनी

मुजफ्फरनगर कचहरी में युवक की लाश मिलने से फैली सनसनी

पुलिस का कहना था कि उक्त युवक काफी देर से परेशानी महसूस कर रहा था, जिसके कारण माना जा रहा है कि संभवत उसकी मौत हार्टअटैक के चलते हुई है?

 Special Coverage News |  23 Feb 2019 1:26 PM GMT  |  दिल्ली

मुजफ्फरनगर कचहरी में युवक की लाश मिलने से फैली सनसनी

शंकर शर्मा की रिपोर्ट

मुज़फ्फरनगर : जिला कचहरी में आज राजस्व न्यायालय के बाहर एक व्यक्ति की लाश पडी मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद मामले की छानबीन शुरु कर दी। मृतक की मौत की वजह हार्टअटैक मानी जा रही है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक जिला कचहरी में डीएम कोर्ट परिसर के बाहर आज दोपहर एक 42 वर्षीय युवक की लाश पडी हुई मिलने से सनसनी फैल गई।

पुलिस का कहना था कि उक्त युवक काफी देर से परेशानी महसूस कर रहा था, जिसके कारण माना जा रहा है कि संभवत उसकी मौत हार्टअटैक के चलते हुई है। मृतक की शिनाख्त गांव सम्भलहेडा निवासी फिरोज पुत्र हबीब के रूप में हुई। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे थाना सिविल लाईन प्रभारी ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने के बाद छानबीन शुरु कर दी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it