मुज्जफरनगर

मुजफ्फरनगर में जमीनी विवाद के चलते किसान को मारी गोली

Shiv Kumar Mishra
15 March 2020 7:32 AM GMT
मुजफ्फरनगर में जमीनी विवाद के चलते किसान को मारी गोली
x
जिसके चलते आज मौका पाते ही दो युवकों ने खेत पर काम कर रहे प्रदीप को गोली मारकर घायल कर दिया और मोके से हमलावर फरार हो गए.

उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में जमीनी विवाद के चलते खेत पर काम कर रहे किसान को गोली मार दी. यह गोली किसान के गांव के ही दो लोग मारकर मौके से फरार हो गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में किसान प्रदीप को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहा उसका उपचार चल रहा है. घायल प्रदीप ने गांव के ही दो युवकों पर गोली मारने का आरोप लगाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई हैं.

यूपी के जनपद मुजफ्फरनगर थाना छपार क्षेत्र के गांव दतियाना का पूरा मामला है जहां पर खेत पर काम कर रहे एक किसान प्रदीप को पुरानी जमीन के विवाद के चलते दो युवकों ने गोली मारकर घायल कर दिया, बताया जा रहा है. पुराना जमीनी विवाद चलता आ रहा था जिसके चलते आज मौका पाते ही दो युवकों ने खेत पर काम कर रहे प्रदीप को गोली मारकर घायल कर दिया और मोके से हमलावर फरार हो गए.

राहगीरों की सूचना पर पहुंची थाना छपार क्षेत्र की पुलिस ने घायल अवस्था में किसान प्रदीप को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया. जहां पर किसान का इलाज चल रहा है, वहीं घायल के परिजनों ने गांव के ही दो युवकों पर जानलेवा हमले का आरोप लगाते हुए बताया कि प्लाट के विवाद को लेकर गोली मारी है. बहरहाल चिकित्सकों के अनुसार घायल किसान खतरे से बाहर है, गोली चलने पर किसान को छर्रे लगे हुए हैं.

मामले की जानकारी के बाद सीओ सदर कुलदीप सिंह ने मौके पर पहुंचकर घायल की स्थिति को जाना और थाना छपार पुलिस को जांच कर आगे की कार्यवाही करने के आदेश दे दिए हैं. पुलिस आरोपियों की तलाश में सरगर्मी से जुटी हुई है.

Next Story