मुज्जफरनगर

यूपी के पूर्व विधायक ठाकुर मूलचंद के बेटे उपेंद्र की गोली लगने से मौत

Shiv Kumar Mishra
23 Jan 2020 6:23 AM GMT
यूपी के पूर्व विधायक ठाकुर मूलचंद के बेटे उपेंद्र की गोली लगने से मौत
x
मृतक उपेंद्र पूर्व विधायक ठाकुर मूलचंद का बेटा था. वह पूर्व में दो बार विधायक रह चुके हैं. सबसे पहले 1974 में कांधला से भारतीय क्रांति दल और उसके बाद 1977 में थानाभवन से जनता पार्टी से विधायक रहे थे.

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में यहां एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई. मृतक की पहचान पूर्व विधायक के बेटे के रूप में हुई है. घटना उस समय की है, जब युवक एक मकान में अपने दोस्तों के साथ बैठा हुआ था. इसी दौरान युवक को गोली लगी और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की गहनता से जांच पड़ताल में जुटी है.

दरअसल घटना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के परिक्रमा मार्ग की है. जहां पर स्थित एक मकान में उपेंद्र नाम का युवक अपने दोस्तों के साथ बैठा हुआ था. उसी मकान के भीतर उपेंद्र को संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगी, जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

घटनास्थल की फॉरेंसिक जांच

पता चला कि मृतक उपेंद्र पूर्व विधायक ठाकुर मूलचंद का बेटा था. पुलिस इस मामले में गहनता से जांच पड़ताल में जुट गई है. घटना स्थल पर फॉरेंसिक टीम भी बुलाई गई, जिसने घटनास्थल की बारीकी से जांच पड़ताल की.

घटना को संदिग्ध मान रही पुलिस

गौरतलब है कि मृतक उपेंद्र के पिता पूर्व में दो बार विधायक रह चुके हैं. सबसे पहले 1974 में कांधला से भारतीय क्रांति दल और उसके बाद 1977 में थानाभवन से जनता पार्टी से विधायक रहे थे. घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई है. जिसके बाद मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए है. पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है. सीओ मंडी हरीश भदौरिया ने पूरे मामले में परिजनों की तहरीर और जांच-पड़ताल के बाद कार्रवाई की बात कही है.

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story