मुज्जफरनगर

मुजफ्फरनगर DM के आदेश के बाद भी MD के अधिकारियों ने जेई के खिलाफ नहीं की कोई कार्यवाही!

Arun Mishra
1 Oct 2018 1:47 PM GMT
मुजफ्फरनगर DM के आदेश के बाद भी MD के अधिकारियों ने जेई के खिलाफ नहीं की कोई कार्यवाही!
x
आर्यपुरी डाॅ. इन्द्राणी वाली गली जिसमें एक भवन में अवैध निर्माण चल रहा है नशा रिहाशी इलाके का पास हुआ था लेकिन कार्य उस भवन व्यवसायिक (अवैध निर्माण) हो रहा था।

शंकर शर्मा

मुजफ्फरनगर : मुजफ्फरनगर के जिलाधिकारी ने अब से एक हफ्ता पहले मुजफ्फरनगर विकास प्राधिकरण को जेई हितेश गुप्ता के खिलाफ कार्यवाही करने के आदेश किये थे। उक्त प्रकरण यह है आर्यपुरी डाॅ. इन्द्राणी वाली गली जिसमें एक भवन में अवैध निर्माण चल रहा है नशा रिहाशी इलाके का पास हुआ था लेकिन कार्य उस भवन व्यवसायिक (अवैध निर्माण) हो रहा था।

आज एक हफ्ते के बाद जब एमडीए के सचिव सीया राम मौर्य से बात करने गये तो उन्होंने पहले हमसें बात करने से मना कर दिया तो हमने उनसे पूछा कि जो अवैध निर्माण चल रहा था उसमें क्या कार्यवाही चल रही है। उन्होंने बोला कि मैन चीज तो वह शटर था जो शटर हमने उतरवा दिया है और आगे की कार्यवाही हम देखेगें।

जेई हितेश गुप्ता के बारे में पूछा गया उनके खिलाफ क्या एक्शन लिया है विभाग ने तो अपने विभाग के जेई को बचाते हुए। बात को टाल मटोल कर गये आज जिलाधिकारी, मुजफ्फरनगर ने कार्यवाही के आदेश किये थे उसको पूरा एक सप्ताह हो गया है और एमडीए के अधिकारियों ने अपने विभाग के जेई को बचाने के लिए कोई कार्यवाही नही की गयी है। यानि जिलाधिकारी महोदय के आदेशों का भी पालन नही कर रहा है मुजफ्फरनगर विकास प्राधिकरण।

Next Story