Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मुज्जफरनगर > यूपी में बेकाबू ट्रक ने अर्थ एवं, संख्यधिकारी अरुण कुमार को कुचल दिया

यूपी में बेकाबू ट्रक ने अर्थ एवं, संख्यधिकारी अरुण कुमार को कुचल दिया

अरुण कुमार,अर्थ एवं, संख्यधिकारी भी थे ओर BDO पुरकाजी का चार्ज भी था.

 Shiv Kumar Mishra |  1 March 2020 11:04 AM GMT  |  दिल्ली

यूपी में बेकाबू ट्रक ने अर्थ एवं, संख्यधिकारी अरुण कुमार को कुचल दिया

मुजफ्फरनगर: पुरकाजी में तैनात खंड विकास अधिकारी अरुण कुमार की सड़क हादसे में मौत हो गई। रविवार को वह मुजफ्फरनगर से बाइक पर सवार होकर अपने गांव जा रहे थे,रास्ते में भोपा रोड पर अचानक ही सड़क पर पानी भरा होने की वजह से उनकी बाइक दूसरे वाहन में टकरा गई। पीछे से आए एक ट्रक ने उन्हें कुचल डाला। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

जैसे ही मौत की सूचना गांव में पहुंची वहां कोहराम मच गया। वहीं स्थानीय प्रशासनिक अधिकारी भी इस हादसे के बाद जिला अस्पताल पहुंच गए। भोपा थाना क्षेत्र के गांव बेलड़ा निवासी अरुण कुमार खंड विकास अधिकारी के पद पर तैनात थे। प्रत्येक रविवार को वह अपने घर पर आते थे।

हालांकि उनका मकान मुजफ्फरनगर में है ,यहां से वे अपनी बाइक पर सवार होकर रविवार की दोपहर यहां आयोजित एक शादी समारोह के लिए निकले थे। भोपा रोड पर स्थित बिंदल फैक्ट्री के सामने सड़क पर पानी भरा होने की वजह से जैसे ही उन्होंने अपनी बाइक साइड से निकालनी चाही। अचानक बाइक फिसल गई और सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गई तभी बेकाबू ट्रक ने उन्हें कुचल दिया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it