मुज्जफरनगर

उमा भारती का अजित सिंह पर बडा हमला, मुज़फ्फरनगर में बोली ये बात

Special Coverage News
24 March 2019 2:22 PM GMT
उमा भारती का अजित सिंह पर बडा हमला, मुज़फ्फरनगर में बोली ये बात
x
उमा भारती ने कहा कि यदि संजीव बालियान मुजफ्फरनगर से जीतकर गए तो उन्हे ब्याज सहित मंत्री पद प्राप्त होगा

मुजफ्फरनगर (शंकर शर्मा) : पूर्व केंद्रीय मंत्री तथा भारतीय जनता पार्टी की फायर ब्रांड नेता साध्वी उमा भारती ने आज यहां विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला तथा राष्ट्रहित में पार्टी प्रत्याशी संजीव बालियान को विजयी बनाने की अपील की। उमा भारती ने चुनावों बाद संजीव बालियान को मंत्री बनाए जाने तक का ऐलान कर डाला। उन्होने इशारों ही इशारों में बिना नाम लिए गठबंधन प्रत्याशी चौधरी अजित सिंह पर भी हमला बोला।

आज दोपहर टाउनहाल के मैदान में आयोजित विजय संकल्प रैली को मुख्य अतिथि के सम्बोधित करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री तथा भाजपा की फायर ब्रांड नेता साध्वी उमा भारती ने कहा कि मुझे खुशी है कि मुझे अपने छोटे भाई संजीव बालियान के चुनाव अभियान को शुरू करने का मौका मिला है। उमा भारती ने कहा कि यदि संजीव बालियान मुजफ्फरनगर से जीतकर गए तो उन्हे ब्याज सहित मंत्री पद प्राप्त होगा। उन्होने बिना नाम लिए रालोद सुप्रीमो अजित सिंह पर कडा तंज कसते हुए कहा कि संजीव बालियान के सामने जो चुनाव लड रहे हैं उन्हे यह गलतफहमी थी कि उन्हें कोई हरा नहीं सकता। लेकिन पिछले चुनाव में बाप और बेटा दोनों हारे तो उनकी तबियत ठीक हो गई।

उमा भारती कहा कि चौधरी चरण सिंह की विरासत इतनी बडी है कि उसे कोई एक व्यक्ति नहीं संभाल सकता। उन्होंने कहा कि विपक्ष हमे साम्प्रदायिक बताता है जबकि हम पूरी तरह राष्ट्रवादी है। अगर राष्ट्रवाद को साम्प्रदायिक माना जाता है तो यह विपक्ष की अपनी सोच है। विपक्ष हमे सेकुलर होने का पाठ न पढ़ाये। अगर उन्हे यह पाठ पढ़ाना है तो वह पाकिस्तान में जाकर उन्हे पढ़ाये जहां हिंदू अल्पसंख्यक है। उन्होंने कहा कि जब भारत का बंटवारा हुआ तो इस देश से केवल ढाई प्रतिशत मुस्लिम ही पाकिस्तान गया था बाकी जिन्होंने हम पर विश्वास किया वो आज भी यहां सुरक्षित रूप से रह रहे है। उन्होंने विपक्षी पार्टियों हमला करते हुए कह कि एक ही पार्टी ने 55 साल तक सत्ता में रहकर दलित और पिछडों के लिए क्या किया? 55 साल का हिसाब देने के बजाये वे पांच साल का हिसाब मांग रहे है। उन्होंने कहा कि एक मिसेज वाड्रा राजनीति के चलते गंगायात्रा कर रही है। वह गंगा को आराध्य न मानकर केवल पिकनिक मान रही है।

उन्होंने कहा कि मेरी दिली इच्छा है कि गंगा अविरल हो इसके लिए देश के प्रत्येक नागरिक को गंगा के प्रति जागरूक होना पडेगा। उमा भारती ने कहा कि हमने पहले भी कहा था कि अगर भाजपा को 15 साल का मौका दिया जाये तो वह विश्व में नम्बर 1 बनकर सभी का सिरमौर बन जायेगा। उन्होंने चौकीदार शब्द पर व्यंग्य करते हुए कहा कि उनका कहना है कि चौकीदार अमीरों के होते है अरे गांव में भी एक चौकीदार होता है वह पूरे गांव का ध्यान रखता है। हम गरीबों के चौकीदार है ओर किसी को भी उनका हक मारने नहीं देंगे।

उमा भारती ने कहा कि विपक्षी भारत की सेना पर आरोप लगा रहे है भारत की सेना की सब इज्जत करते है मरने का जज्बा केवल भारतीय सेना में है। सेम पित्रोदा के बयान पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस उनके बयान के व्यक्तिगत कहकर अपना पल्ला नहीं झाड सकती है उसने देश की सेना का अपमान किया है इसके लिए कांग्रेस अध्यक्ष को माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि चुनाव लोकतंत्र की शान है इसलिए आप सभी का दायित्व है कि विपक्ष की किसी भी बातों न आकर देश के सम्मान के लिए कमल के फूल को विजयी बनाना है।

इस अवसर पर सांसद संजीव बालियान ने कहा कि वह मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट में केंद्र सरकार के जरिए करीब 10 हजार करोड की लागत से विकास कार्य करा चुके हैं। उन्होने कहा कि वह संसद सत्र आदि को छोडकर मुजफ्फरनगर से बाहर नहीं रहे। 6 हजार करोड की लागत से नैशनल हाईवे तथा 2 हजार करोड की लागत से बिजलीघरों आदि के निर्माण का कार्य कराया गया। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष डा. सुधीर सैनी, बिजेंद्र अग्रवाल लोकसभा प्रभारी, लोकसभा प्रत्याशी संजीव बालियान, विधायक कपिल देव अग्रवाल, विधायक उमेश मलिक, विधायक विक्रम सैनी, हरीश अहलावत, सुनील सिंघल, पूर्व विधायक सुरेश सिंघल, पूर्व विधायक अशोक कंसल, सहित भारी संख्या में भाजपाई मोजूद रहे।

Next Story