मुज्जफरनगर

जिसे मृत समझा वह गर्लफ्रेंड संग मिला, मुजफ्फरनगर पुलिस ने चंडीगढ़ में पकड़ा!

Shiv Kumar Mishra
14 Sep 2023 1:58 PM GMT
जिसे मृत समझा वह गर्लफ्रेंड संग मिला, मुजफ्फरनगर पुलिस ने चंडीगढ़ में पकड़ा!
x
मोंटी का अपने गांव की निशा से प्रेम प्रसंग चल रहा था इस मामले में गजब का फिल्मी मोड़ आया है- दोनों प्रेमी प्रेमिका जिंदा है चंडीगढ़ से पुलिस ने बरामद कर लिया है.

मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थाना क्षेत्र गांव नौना मे दिनांक 28-8-2023 को सुरेश पुत्र मोंटी उर्फ छोटू वह निशा पुत्री सतीश गायब हो गए थे. जिसकी सूचना निशा के परिजन ने थाने में दी. जिसके बाद दिनांक 13-9-2023 को मेरठ- दौराला थाना क्षेत्र नाले में सिर, हाथ कटी लाश मिलने से हड़कंप मच गया.

मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर क्षेत्र ग्राम नौना की सिर कटी लाश मोंटी की बताई जा रही थी, मोंटी 28 अगस्त से गांव से गायब हुआ था, मोंटी का अपने गांव की निशा से प्रेम प्रसंग चल रहा था इस मामले में गजब का फिल्मी मोड़ आया है- दोनों प्रेमी प्रेमिका जिंदा है चंडीगढ़ से पुलिस ने बरामद कर लिया है.

मुजफ्फरनगर जनपद में मंसूरपुर के गांव नोना से लापता युवक व युवती को पुलिस बरामद कर थाने ले आई है। उधर, दौराला में मिला शव नोना निवासी मोंटी का नहीं था। शव को दौराला थाने की पुलिस ले गई। अब फिर से सिर कटी लाश का मामला उलझ गया है। पुलिस अब फिर से इसकी जांच पड़ताल में जुट गई है कि आखिर ये लाश किसकी है। युवक का सिर कटा शव दौराला क्षेत्र में मिलने के बाद गोना गांव के परिजनों ने शव की शिनाख्त अपने बेटे मोंटी के रूप में की थी और शव रात में घर ले आए थे। गांव में परिजनों ने घटना का खुलासा करने की मांग करते हुए हंगामा किया था। देर रात सच सामने आया तो पूरे गांव में सन्नाटा छा गया और रात में दौराला पुलिस गांव में पहुंची तथा युवक के शव को अपने साथ ले गई थी।

जिसे मृत समझा वह गर्लफ्रेंड संग मिला

मुजफ्फरनगर के नोना गांव से युवक युवती 29 अगस्त से लापता थे। 31 अगस्त को युवती के परिजनों ने गांव के ही मोंटी के खिलाफ उनकी बेटी को बहला फुसला कर ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया था। दोनों एक ही समाज से है। पुलिस व परिजन दोनों को तलाश रहे थे।

पुलिस ने युवक व युवती को देर रात बरामद कर लिया है। दोनों मंसूरपुर थाने में बैठे है। पुलिस अधिकारी दोनों से पूछताछ कर रहे है। पुलिस ने दोनों को चंडीगढ़ से बरामद किया गया हैं। युवक चंडीगढ़ में नौकरी करता था। फिलहाल पुलिस अधिकारी दोनों से पूछताछ कर रहे हैं।

सीओ खतौली डा रवि शंकर ने कहा कि युवक व युवती को बरामद कर लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। दौराला में मिले शव की अभी पहचान नहीं हुई है।

Next Story