मुज्जफरनगर

मुजफ्फरनगर में बड़ा सड़क हादसा, 6 लोगों की दर्दनाक मौत, सभी मृतक दिल्ली के शाहदरा निवासी

Shiv Kumar Mishra
14 Nov 2023 3:46 AM GMT
मुजफ्फरनगर में बड़ा सड़क हादसा, 6 लोगों की दर्दनाक मौत, सभी मृतक दिल्ली के शाहदरा निवासी
x
मुजफ्फरनगर में दिल्ली से हरिद्वार जा रही सियाज कार 22 टायरा ट्रक के नीचे घुस गई।

मुजफ्फरनगर में दिल्ली से हरिद्वार जा रही सियाज कार 22 टायरा ट्रक के नीचे घुस गई। कार में सवार सभी 6 लोगों की दर्दनाक मौत से कोहराम मच गया। यह घटना राष्ट्रीय राजमार्ग 58 पर घटी। घटना स्थल को देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए।

क्या था मामला

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में मंगलवार सुबह-सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। एक तेज रफ्तार कार एक ट्रक में घुस गई। इस हादसे में कार सवार सवार सभी 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। कार बुरी तरह से ट्रक के नीचे फंसी थी जिसे क्रेन की सहायता से ट्रक के नीचे से खींचकर कर निकाला गया।

मिली जानकारी के मुताबिक, कार दिल्ली से हरिद्वार जा रही थी. कार पूरी स्पीड में थी, तभी ड्राइवर का कार से संतुलन हट गया और गाड़ी ट्रक से जा टकराई. यह हादसा सोमवार देर रात हुआ। हादसे के बाद सड़क से गुजर रहे लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को ट्रक के नीचे से निकलवाया है. यह हादसा छपार थाना क्षेत्र के रामपुर तिराहे पर हुआ है।

कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त

कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. सड़क पर खून के छींटे दिखाई दिए. कार के टूटे हुए शीशे सड़क पर बिखरे हुए दिखाई दिए. हालांकि, कार का पिछला हिस्सा सही सलामत हो. उसे कम नुकसान पहुंचा है.पुलिस ने मृतकों की पहचान उनकी आईडी से की. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि परिजन को घटना की जानकारी दे दी गई है.हादसे के कारणों की जांच कर रही है.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ड्राइवर का कार से क्यों संतुलन बिगड़ा, इसका पता लगाया जा रहा है. क्या कार में ही कोई तकनीकी समस्या आ गई थी, जिस वजह से हादसा हुआ, इसका भी पता लगाया जा रहा है. इस हादसे को लेकर कुछ लोगों से बात की गई है.

कार सवार दिल्ली से हरिद्वार जा रहे थे

पुलिस के अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम कराने के बाद शवों को परिजन को सौंप दिया जाएगा. मृतक सभी एक ही परिवार के थे. बताया जा रहा है कि पुलिस से जानकारी मिलते ही परिजन मुजफ्फरनगर आ रहे हैं. पुलिस ने बताया कि कार सवार हरिद्वार क्यों जा रहे थे, यह बात परिजन ही बता पाएंगे.

Next Story