मुज्जफरनगर

एक लाख के इनामी कुख्यात सुशील मूंछ ने कोर्ट में किया सरेंडर, पुलिस विभाग में हडकम्प

Special Coverage News
30 March 2019 7:12 AM GMT
एक लाख के इनामी कुख्यात सुशील मूंछ ने कोर्ट में किया सरेंडर, पुलिस विभाग में हडकम्प
x
वेस्ट यूपी के कुख्यात अपराधी सुशील मूंछ ने आज दोपहर पुलिस को चकमा देते हुए कोर्ट में सरेंडर कर दिया

मुज़फ्फरनगर : लम्बे समय से पश्चिमी उत्तर प्रदेश सहित कई राज्यों में अपराध जगत की नामी हस्ती सुशील मूंछ ने आज दोपहर पुलिस को चकमा देते हुए कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया। सुशील मूंछ के कोर्ट में सरेंडर करने की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हडकम्प मच गया। कोर्ट ने हत्या के मामले में सुशील मूंछ को 12 अप्रैल तक जेल में भेजने के आदेश दिए।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक वेस्ट यूपी के कुख्यात अपराधी सुशील मूंछ ने आज दोपहर पुलिस को चकमा देते हुए कोर्ट में सरेंडर कर दिया। सुशील मूंछ के आत्मसमर्पण की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हडकम्प मच गया। देखते ही देखते भारी फोर्स कचहरी परिसर में पहुंच गई, जिसके चलते परिसर छावनी में तब्दील हो गया।

सीजेएम राकेश कुमार ने सुशील मूंछ को हिरासत में लेकर डेरी संचालक सुशील उर्फ चीकू की हत्या के मामले में 12 अप्रैल तक जेल भेजे माने के आदेश दिए है। उल्लेखनीय है कि 10 अक्टूबर 2017 को सुशील उर्फ चीकू की उसकी डेयरी पर ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए सुशील मूंछ को इस मामले में अभियुक्त बनाया था। इस मामले में सुशील मूंछ के 3 गुर्गोंं को जेल भेजा गया था। इसके अलावा भी सुशील मूंछ कई मामलों में वांछित चल रहा था।

शंकर शर्मा

Next Story