मुज्जफरनगर

मुजफ्फरनगर : खतौली में दो पक्षों में संघर्ष, जमकर चले लाठी-डंडे

Arun Mishra
15 Nov 2023 6:20 AM GMT
मुजफ्फरनगर : खतौली में दो पक्षों में संघर्ष, जमकर चले लाठी-डंडे
x
इसमें तत्काल कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है, एवं उनके विरुद्ध आवश्यक विधि कार्रवाई की जा रही है

मुजफ्फरनगर जनपद में किसी मामूली बात को लेकर दो पक्षों में संघर्ष हो गया था। जिसमें एक महिला सहित तकरीबन आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घटना के समय गांव के किसी व्यक्ति ने ये पूरा वाक्या अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके चलते घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराकर मौके से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

दरअसल खतौली कोतवाली क्षेत्र स्थित भूड़ गांव में आज भोलर और जरीफ़ पक्ष के बीच किसी मामूली बात को लेकर संघर्ष हो गया था। जिसमें दोनों तरफ से जमकर लाठी डंडे चले थे जिसके चलते भोलर पक्ष से गुलफाम, गुलशेर, दिलशाद, गुलज़ार व भोलर और अंकिला गंभीर रूप से घायल हो गई थी घटना के समय गांव के किसी व्यक्ति ने पूरा वाक्या अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। जिसकेचलते सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराकर तीन आरोपी जरीफ़, नदीम और सैफ को तुरंत गिरफ़्तार करते हुए अपनी आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

इस घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए सीओ खतौली रविशंकर मिश्रा ने बताया कि "अवगत कराना है कि आज खतौली थाना क्षेत्र के भूड़ क्षेत्र में एक मारपीट की सूचना पुलिस को मिली थी तो घटना का तुरंत संज्ञान लेते हुए खतौली पुलिस मौके पर पहुंची जहां भूड़ क्षेत्र में किसी बात को लेकर दो परिवार में आपस में मारपीट हुई थी, जिसका एक वीडियो भी जनता के लीगल..... वाला पुलिस को उपलब्ध कराया गया था एवं इस वीडियो का भी पुलिस ने तत्काल संज्ञान लिया और इस वीडियो एवं मारपीट की सत्यता की जांच पड़ताल की जो पीड़ित परिवार था जिसको लाठी डंडों से पिटा जा रहा था उसकी लिखित तहरीर पर खतौली थाना पर अभियोग पंजीकृत कराया गया।"

"इसमें तत्काल कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है, एवं उनके विरुद्ध आवश्यक विधि कार्रवाई की जा रही है और जो भी मारपीट में घायल हुए थे उनको तत्काल उपचार के लिए खतौली सीएचसी लेकर आया गया जहां उनका इलाज कराया गया एवं कुछ लोगों को अग्रिम इलाज के लिए आगे रेफर किया गया है और इस संबंध में आगे की जो भी कार्यवाही विधिक है वो की जा रही है।"

Next Story